लाइव टीवी

Gul Panag Bikini Photos: 40 उम्र में भी बेहद हॉट है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सालभर पहले ही बनी मां

Updated Oct 08, 2019 | 09:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग की बिकिनी फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वो बेहद हॉट एंड बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। गुल बिकिनी फोटोज में अपने सालभर के बेटे निहाल के साथ नजर आ रही हैं...

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस, पूर्व मिस इंडिया और आम आदमी पार्टी की नेता गुल पनाग अपनी वेकेशन फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। गुल पनाग इन दिनों बेटे निहाल के साथ मालदीव में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। सामने आई फोटोज में गुल पनाग बेहद हॉट एंड बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। गुल फोटोज में बिकिनी पहने अपनी टॉन्ड बॉडी फ्लॉन्ड कर रही हैं, साथ ही वो बेटे के साथ भी वेकेशन पर खूब मस्ती के मूड में हैं।  

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

गुल पनाग ने हॉलिडे डायरी में एक 20 साल पुरानी फोटो भी शेयर की है। ये फोटो मालदीव वेकेशन की है जब वो सालों पहले यहां आई थीं और उन्होंने यही बिकिनी पहनी थी। खास बात ये है कि पिछले 20 सालों में गुल पनाग की फिटनेस में कोई बदलाव नहीं आया है। यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी इस फोटो पर खूब तारीफ कर रहे हैं।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

गुल पनाग मां बनने के बाद खूब चर्चा में आ गई थीं। दरअसल गुल ने डिलीवरी के छह महीने बाद पब्लिक किया था कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। गुल पनाग(39 साल की उम्र में) 2018 में मां बनी हैं। 

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

गुल ने बताया था, 'पेरेंट्स बनना हमेशा से ही खास अनुभव होता है। हम दोनों ने ये फैसला लिया कि इस खास अनुभव को पब्लिक की नजरों से बचाकर रखें। हमारे बच्चे के बारे में केवल हमारी फैमिली और दोस्तों को ही पता था।'  

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

गुल के मुताबिक वो और उनके पति ऋषि हमेशा से ही प्राइवेसी का ख्याल रखते हैं। यही वजह है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी  ज्यादा सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करती हैं। गुल पनाग ने साल 2011 में अपने बचपन के दोस्त ऋषि अटारी से शादी की थी। 

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

गुल पनाग के करियर की बात करें तो उन्होंने 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और इसके बाद साल 2003 में उनकी पहली फिल्म 'धूप' रिलीज हुई थी। 

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

पनाग ने 'डोर', 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर', 'हैलो', 'रण' और 'अब तक छप्पन' जैसी फिल्मों में काम किया है। गुल साल 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की तरफ से चंडीगढ़ से उम्मीदवार रही थीं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।