लाइव टीवी

Nargis Fakhri Photo: सोशल मीडिया पर छाईं हाउसफुल 3 एक्ट्रेस नरगिस फाखरी, अपनी बिकिनी तस्वीरों से ढाया कहर

Updated Dec 01, 2019 | 16:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Housefull 3 Actress: नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड में फिल्म रॉकस्टार से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने हीर कौल की भूमिका को निभाया था। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल नरगिस फाखरी साल 2011 में फिल्म रॉकस्टार में खास भूमिका निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आईं थी। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर काफी चर्चा में है। बता दें कि उनकी बिकिनी तस्वीरें लगातारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो अलग-अलग बिकिनी में बेहद हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। 

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

40 वर्षीय एक्ट्रेस रॉकस्टार के बाद कई फिल्मों में नजर आईं। जिसमें मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो, स्पाई और हाउसफुल 3 जैसी फिल्में शामिल हैं। 

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

नरगिस फाखरी ने मॉडल के तौर पर अपना करियर 16 साल की उम्र में शुरू किया था। वो अमेरिका नेक्स्ट टॉप मॉडल की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

नरगिस को बाद में फिल्मों में आने का मौका मिला। ऐसे में उन्हें रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार में लीड रोल प्ले करने का मौका मिला।

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस के अलावा एक्टर उदय चोपड़ा को डेट करने को लेकर काफी चर्चा में रही थी। दोनों की अफेयर की खबरें सबसे पहले साल 2014 में सुनने को मिली थी। बता दें कि दोनों का रिलेशनशिप काफी लाइमलाइट में रहा था। बाद में दोनों ने साल 2017 में ब्रेकअप कर लिया था।
 

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

साल 2018 में नरगिस ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्ममेकर Matt Alonzo के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था।
 

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द नई फिल्म तोरबाज में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो संजय दत्त के अपोजिट दिखाई देंगी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।