लाइव टीवी

फोटोशूट में दिखी काजोल- अजय देवगन की रोमांटिक केमेस्ट्री, देखें Photos

Updated Nov 29, 2019 | 22:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kajol And Ajay Devgan Photo shoot: काजोल-अजय देवगन पिछले 20 साल से फैन्स के दिलों पर राज कर रहे है। दोनों ही अब 12 साल बाद एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। तानाजी की रिलीज से पहले दोनों का फोटोशूट वायरल हो रहा है।

Loading ...
1/ 6

अजय देवगन और काजोल पिछले 20 साल से बी टाउन के सबसे पॉपुलर कपल हैं। दोनों ही जल्द ही फिल्म तानाजी में नजर आने वाले हैं। इससे पहले काजोल और अजय देवगन ने फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर पेज के लिए स्पेशल फोटोशूट कराया है। 

2/ 6

अजय देवगन और काजोल का ये फोटोशूट फिल्मफेयर मैग्जीन के दिसंबर एडिशन के लिए है। फोटोशूट में इस कपल की शानदार केमेस्ट्री दिख रही है। दोनों ही ट्रेंडी आउटफिट में नजर आ रहे हैं। काजोल और अजय देवगन को पॉपुलर सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट मोहित राय ने तैयार किया है। 

3/ 6

काजोल ब्लश पिंक कलर के सेटिन गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने पोनी टेल से अपने लुक को कंप्लीट किया है।
 

5/ 6

अजय देवगन फॉर्मल्स में बहुत ही शानदार नजर आ रहे हैं।  

6/ 6

अजय देवगन और काजोल 12 साल बाद एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। अभी हाल ही में काजोल और अजय की फिल्म इश्क को 21 साल पूरे हो गए हैं। काजोल से हाल ही में  एक फैन ने पूछा कि कि क्या अगर वो अजय देवगन से नहीं मिली होतीं तो क्या शाहरुख से शादी करतीं? काजोल ने जवाब दिया- 'क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए?'

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।