लाइव टीवी

Kalki Koechlin Pics: प्रेग्नेंसी के 8वें महीने में कल्कि कोचलिन ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

Updated Dec 22, 2019 | 16:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kalki Koechlin Photoshoot: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन इस वक्त गर्भवती हैं और अपने इस समय को बेहद एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अलग अलग पोज में खूबसूरत फोटोशूट कराया है।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड से दूर एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन लगातार चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया है। सामने आई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग अलग पोज में अपने बेबी बंप खूब फ्लॉन्ट कर रही हैं। कल्कि ने ये फोटोशूट प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में कराया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए कराया है। इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं।

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

कल्कि इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन खुद को बिजी रखना नहीं भूलती हैं।
 

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

इन दिनों बॉलीवुड में बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाना एक ट्रेंड बन गया है। बता दें कि कल्कि से पहले कई एक्ट्रेसेस बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवा चुकी हैं।

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बीते महीने कल्कि ने दूसरे मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था। जिसमें वो बेहद आकर्षित पोज देती नजर आईं थी। बता दें कि प्रेग्नेंसी के बाद उनके चेहरे पर ग्लो देखते बन रही है।

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड Guy hershberg अपने पहले बच्चे का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की जानकारी तब दी थी, जब वो पांच महीने प्रेग्नेंट थी। 

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

इस तस्वीर में उन्होंने ग्रीन कलर की फ्लोरल स्टाइल ब्रा को पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही कल्कि ने ड्रमैटिक स्लीव्स और मैचिंग शॉर्ट स्कर्ट भी पहने दिखाई दे रही हैं। कल्कि का ये स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

कल्कि कोचलिन और उनके बॉयफ्रेंड Guy hershberg ने अभी शादी नहीं की। बता दें कि Guy hershberg इजरायल से हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।