लाइव टीवी

एक फोन कॉल के बाद दोबारा शुरू हुई कपिल शर्मा-गिन्नी की लव स्टोरी, पापा ने कर दिया था रिजेक्ट

Updated Dec 12, 2019 | 08:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kapil Sharma Wedding Anniversary: कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की 12 दिसंबर को शादी की पहली सालगिरह है। कपिल और गिन्नी कुछ दिन पहले ही बेटी के पेरेंट्स बने हैं। जानिए कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी...

Loading ...
1/ 6

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। शादी की पहली सालगिरह से तीन दिन पहले कपिल बेटी के पिता बने हैं। कपिल शर्मा ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की है। 

2/ 6

 कपिल शर्मा और गिन्नी ने 13 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। कपिल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब उनकी मम्मी पहली बार शादी का प्रस्ताव लेकर गिन्नी के पिता पास गईं, तो उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था।   

3/ 6

कपिल शर्मा और गिन्नी की पहली मुलाकात कॉलेज के वक्त हुई थी। कपिल कॉलेज में थिएटर ग्रुप के डायरेक्टर थे। इस दौरान गिन्नी ऑडिशन देने के लिए आई थीं। पहली मुलाकात में वह गिन्नी से काफी इंप्रेस हो गए थे। गिन्नी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह कपिल को पहली मुलाकात में ही पसंद करने लगी थीं। 

5/ 6

 ब्रेकअप की वजह बताते हुए कपिल ने कहा- दरअसल वह मुझसे फाइनेंशयली ज्यादा मजबूत थी। इसके अलावा हमारी कास्ट भी अलग-अलग थी। ऐसे में मुझे लगा कि इस रिलेशनशिप का कोई फ्यूचर नहीं है। हालांकि, ऑडिशन में सिलेक्ट होने के बाद गिन्नी ने मुझे फोन कर बधाई दी थी।  

6/ 6

कपिल शर्मा ने बताया कि जब वह विवादों के कारण ब्रेक पर थे तब उन्होंने शादी का फैसला किया था। वहीं, गिन्नी के मुताबिक कपिल अपनी मम्मी और बहन को बहुत प्यार करते हैं। ऐसे में वह अपने पार्टनर को प्यार करेगा ही।     

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।