लाइव टीवी

जब करीना कपूर से ब्रेकअप के बाद बोले थे शाहिद कपूर- हम एक-साथ दिखते थे बेहद खराब

Updated Sep 21, 2019 | 08:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kareena Kapoor Birthday:  करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं।करीना और शाहिद का अफेयर सबसे चर्चित अफेयर में से एक था। जानिए करीना से ब्रेकअप के बाद क्या बोले थे शाहिद कपूर...

Loading ...
1/ 6

 करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं। करीना कपूर ने साल 2000 में रिफ्यूजी फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, इससे पहले वह कहो न प्यार है और हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं।  
 

2/ 6

करीना कपूर और शाहिद कपूर बॉलीवुड के ऐसे कपल थे जिन्होंने अपना अफेयर खुलकर स्वीकार किया था। साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। करीना कपूर और शाहिद कपूर ने फिदा, 36 चाइना टाउन जब वी मेट और मिलेंगे, मिलेंगे में काम किया था।   
 

3/ 6

 शाहिद कपूर और करीना कपूर ने कॉफी विद करण में अपने प्यार का खुलेआम इजहार किया था। करीना ने कहा था कि शाहिद के साथ रहकर वह काफी खुश रहती हैं। वहीं, उनकी आंखों में चमक आ जाती हैं। करण जौहर ने करीना के पिता रणधीर कपूर से पूछा था कि वह शाहिद कपूर का क्या निक नेम रखेंगे। इस पर रणधीर ने कहा था डोडो। 
 

5/ 6

अक्टूबर 2007 को टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू  में शाहिद कपूर से पूछा गया था कि- क्या उन्हें सैफ और करीना को साथ देखकर बुरा लगता है। इस पर शाहिद ने कहा - अगर मैं कहूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता तो ये झूठा होगा। मैं भी एक इंसान हूं। मुझे ये देखकर और पढ़कर हमेशा तकलीफ होती है।
 

6/ 6

करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी। हालांकि, इस शादी में शाहिद कपूर को नहीं बुलाया था। शाहिद ने नेहा धूपिया के चैट शो वोग बीएफएफ में कहा कि मुझे याद नहीं है, ये बहुत पुरानी बात है। मुझे नहीं लगता कि मुझे शादी में बुलाया गया था।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।