लाइव टीवी

Mothers Day 2020: ये है बॉलीवुड की मशहूर मां-बेटी की जोड़ियां, फोटोज देख हो जाएंगे इमोशनल

Updated May 09, 2020 | 16:59 IST |

Mothers Day Special: 10 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है इस मौके पर हम आपको मिलवा रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर मां- बेटियों की जोड़ी से, जो अक्सर चर्चा में रहती हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित मां- बेटियों की जोड़ी में से एक हैं। ऐश अपनी बेटी को लेकर बहु प्रोटेक्टिव हैं और हमेशा उनके साथ नजर आती हैं। वो अक्सर आराध्या के साथ तस्वीरें शेयर कर उनके लिए अपना प्यार बयां करती हैं। 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती हैं और उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। काजोल ने खुलासा किया था कि न्यासा के जन्म से पहले दो बार उनका मिसकैरिज हुआ था, जाहिर है न्यासा उनके लिए बहुत स्पेशल हैं। वो अपनी बेटी को ट्रोल किए जाने के खिलाफ नाराजगी भी जाहिर कर चुकी हैं। 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू सबसे क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं। सोहा और उनके पति एक्टर कुणाल खेमू अक्सर सोशल मीडिया पर इनाया के साथ फोटोज शेयर करते हैं। सोहा और इनाया की क्यूट फोटोज हर किसी का भी दिल छू लेती हैं। 

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड की मशहूर और टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल रह चुकी करिश्मा कपूर की बेटी समायरा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। करिश्मा अक्सर अपनी बेटी के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं और कई बार दोनों ट्विनिंग भी करती हैं। दोनों की ये खूबसूरत फोटोज किसी के चेहरे पर भी स्माइल ला सकती हैं। 

6/ 6
तस्वीर साभार: BCCL

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। उन्होंने भले ही बॉलीवुड में एंट्री ना की हो लेकिन वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सुहाना और उनकी मां गौरी खान एक दूसरे के बहुत क्लोज हैं। उनका स्ट्रॉन्ग बॉन्ड फोटोज में साफ देखा जा सकता है। अभी लॉकडाउन में सुहाना अपनी मां मेकअप करना भी सिखा चुकी हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।