लाइव टीवी

Neha Kakkar Birthday: बेहद गरीबी में गुजरा है नेहा कक्कड़ का बचपन, स्कूल के बाहर समोसे बेचते थे पिता

Updated Jun 06, 2020 | 08:59 IST |

Neha Kakkar Birthday: सिंगर नेह कक्कड़ 6 जून को अपना बर्थडे मना रही हैं। नेहा कक्कड़ का बचपन काफी गरीबी में गुजरा। नेहा के माता-पिता उन्हें इस दुनिया में नहीं लाना चाहते थे। जानिए नेहा से जुड़ी कुछ बातें...

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड सिंगर नेह कक्कड़ 6 जून को अपना बर्थडे मना रही हैं। नेहा कक्कड़ 4 साल की थीं, तो वह माता के जागरण में गाया करती थीं। उन्होंने साल 2006 में रियलिटी शो इंडियन आइडल से अपने करियर की शुरुआत की थी।

2/ 6

नेहा कक्कड़ का बचपन काफी मुश्किलों में गुजरा था। उनके पिता कभी स्कूल के बाहर समोसा बेचा करते थे। नेहा कक्कड़ ने एक रियलिटी शो में कहा था- मैं आज भी उन दिनों को नहीं भूल सकती जब मेरे पिता सोनू दीदी (नेहा कक्कड़ की बहन ) के स्कूल के बाहर समोसे बेचा करते थे।

3/ 6

नेहा कक्कड़ ने साल 2008 में एल्बम नेहा द रॉकस्टार लॉन्च किया था। हालांकि, उन्हें पहचान दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डायना पेंटी की फिल्म कॉकटेल के पॉपुलर गाने सेकंड हैंड जवानी से मिली थी।

5/ 6

नेहा कक्कड़ की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह काफी वक्त तक हिमांश कोहली को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, दोनों का अब ब्रेकअप हो गया है। हिमांश कोहली ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा था कि- ब्रेकअप मेरी तरफ से नहीं नहीं। मेरी भी लाइफ के वह सबसे बुरे दौर में से एक था।
 

6/ 6

नेहा कोहली ने सोशल मीडिया पर बिना किसी नाम लिए बिना लिखा-'जो भी लोग मेरे बारे में बुरा बोलते हैं वो झूठे हैं। वह मेरे से जलते हैं। इन लोगों को मेरा नाम लेकर खबरों में आना होता है। ये सभी चीजें पहले भी किया गया था।'

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।