लाइव टीवी

तलाक के बाद इस म्यूजिक डायरेक्टर के साथ था आशा भोसले का अफेयर, इस वजह से हुआ ब्रेकअप

Updated Jan 28, 2020 | 08:24 IST |

OP Nayyar Death Anniversary: म्यूजिक डायरेक्टर ओपी नय्यर की आज डेथ एनिवर्सरी है। ओपी नय्यर और आशा भोसले का अफेयर एक वक्त काफी सुर्खियों में था। जानिए दोनों की लव स्टोरी...

Loading ...
1/ 5

 50 और 60 के दशक में ‘कजरा मोहब्बत वाला’, ‘दीवाना हुआ बादल’, ‘इक परदेसी मेरा दिल ले गया’ जैसे गानों के म्यूजिक डायरेक्टर ओपी नय्यर की आज डेथ एनिवर्सरी है। ओपी नय्यर अपने वक्त के सबसे महंगे संगीतकार थे। वह फिल्मों में संगीत देने के लिए एक लाख रुपए तक लेते थे।   
 

2/ 5

ओपी नय्यर ने संगीत की कोई औपचारिक शिक्षा नहीं ली थी। ओपी नय्यर और लता मंगेश्कर की लड़ाई काफी चर्चित है। दरअसल वह किसी गाने के लिए लता दीदी को ब्रीफ कर रहे थे। इस दौरान लता मंगेश्कर ने उन पर ताना मार दिया। इस बात वह इतना नाराज हुए कि उन्होंने कभी लता मंगेश्कर के साथ काम नहीं किया।  
 

3/ 5

ओपी नय्यर ने लता मंगेश्कर की बहन आशा भोसले के साथ कई गाने रिकॉर्ड किए थे। इस दौरान दोनों के अफेयर के किस्से भी छाए थे। ओपी नय्यर शादी-शुदा थे और चार बच्चों के पिता थे। वहीं, आशा भोसले तलाकशुदा थी और तीन बच्चों की मां भी थीं। 
-

5/ 5

ओपी नय्यर ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप पर कहा था, "मुझे ज्योतिष बहुत अच्छे से आता है। मुझे पता था कि एक दिन हमें अलग होना पड़ेगा। इसके अलावा ऐसा कुछ हुआ जिससे मैं काफी दुखी था। ऐसे में हम अलग हो गए"।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।