लाइव टीवी

Ananya Panday Pics: सात समंदर पार दोस्तों संग जमकर मस्ती करती दिखीं अनन्या पांडे, तस्वीरें हो रही वायरल

Updated Dec 22, 2019 | 21:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ananya Panday इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वो अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे इन दिनों दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी वेकेशन की की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने लुक और स्टाइल से फैंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में वन शोल्डर क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

इस तस्वीर को देखकर आप भी कह सकते हैं कि अनन्या अपनी इस ट्रिप को बेहद एन्जॉय कर रहीं हैं। इस तस्वीर में अनन्या अपनी दोस्त को गले लगाए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'जब तक तुम मेरे पास हो मुझे पता है मैं जिंदगी भर मुस्कुराने वाली हूं। हैप्पी बर्थडे' 

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

इस तस्वीर में एक्ट्रेस ट्यूब टॉप और फ्लोरल स्कर्ट में दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'सात समंदर पार'।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई की है। बता दें कि फिल्म ने 11 दिन में 71.33 करोड़ की कमाई की। वहीं आने वाले दिनों में एक्ट्रेस शकुन बत्रा की फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो दीपिका पादुकोण और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।