लाइव टीवी

Rakhi Sawant Birthday: अनूप जलोटा के साथ शावर लेना चाहती थीं राखी सावंत, दिए थे ये विवादित बयान

Updated Nov 25, 2019 | 09:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rakhi Sawant Controversial Statement: राखी सावंत 25 नवंबर को बर्थडे है। राखी सावंत अपने विवादित बयानों के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। बर्थडे पर जानिए राखी सावंत के सबसे विवादित बयान...

Loading ...
1/ 6

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का 25 नवंबर को बर्थडे है। अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने पुराने गानों के बोल्ड रिमिक्स में परफॉर्म कर सुर्खियां बटोरी थी। राखी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक ऐसे परिवार से आई थीं जहां महिलाओं पर कई बंदिशे थी।

2/ 6

 राखी सावंत ने एक्टिंग के लिए अपना घर तक छोड़ दिया था। राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 10 साल की थी तो उन्होंने अनिल अंबानी और टीना अंबानी की शादी में खाना तक सर्व किया था। इसके लिए उन्हें 50 रुपए मिले थे।  

3/ 6

राखी सावंत अपने विवादित बयानों के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। राखी सावंत ने पिछले साल बिग बॉस कंटेस्टेंट अनूप जलोटा के लिए कहा था कि वह उनके साथ शावर लेना चाहती हैं। अनूप जलोटा कहते हैं- मैं चाहती हूं जसलीन मथारू अनूप जलोटा को डोनेट मुझे कर दें। मैं उन्हें फिर खरीद लूंगी।

5/ 6

 राखी सावंत ने मीटू मूमेंट और तनुश्री दत्ता पर भी विवादित कमेंट्स किए थे। राखी सावंत ने कहा था कि तनुश्री लेस्बियन हैं। उसने प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश की थी और बाद में उन्हें गैंगरेप कराने की धमकी भी दी थी। तनुश्री ने उन पर मानहानी का दावा किया था।  

6/ 6

राखी सावंत पिछले साल दीपक कलाल नाम के शख्स के साथ शादी की बात कही थी। दोनों ने साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। हालांकि, बाद में ये सब पब्लिसिटी स्टंट था। राखी ने कहा था कि एनआरआई रितेश से शादी की थी। वह यूके में रहते हैं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।