लाइव टीवी

दुर्गा अष्टमी के दिन साथ स्पॉट हुए Rani Mukerji और kajol, पूजा पंडाल में Jaya Bachchan संग Amitabh भी आए नजर

Updated Oct 07, 2019 | 00:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

देशभर में नवरात्रि धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी एक जुट हुए। बता दें कि मुंबई के अलग अलग पंडालों में माता के दर्शन के लिए फिल्मी सितारे लगातार पहुंच रहे हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

हाल ही में दुर्गा अष्टमी के मौके पर काजोल, रानी मुखर्जी और फिल्ममेकर अयान मुखर्जी को एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी नजर आए। बता दें कि मुंबई में दुर्गा अष्टमी के शुभ अवसर पर ये सभी स्टार्स सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचे हुए थे। इस पूजा पंडाल में सभी ने एक साथ माता ना सिर्फ माता के दर्शन किए बल्कि मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिए। वहीं पंडाल में एकदूसरे को देखकर बॉलीवुड स्टार्स काफी खुश नजर आए। 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इस दौरान काफी दिनों बाद मुखर्जी फैमिली को एक साथ स्पॉट किया गया। तस्वीर में देख सकते हैं काजोल, अयान मुखर्जी, रानी मुखर्जी और शारबानी मुखर्जी की खास बॉन्डिंग।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

दुर्गा अष्टमी के मौके पर अमिताभ बच्चन भी माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इस खास मौके पर बिग बी वाइट कुर्ता पैजामा के साथ क्रीम कलर के शॉल में भी नजर आए

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

मशहूर एक्ट्रेस तनुजा अपनी तनीशा मुखर्जी के साथ पूजा पंडाल में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने भी अयान मुखर्जी, काजोल, रानी मुखर्जी, शारबानी मुखर्जी, अयान के पिता देब मुखर्जी के साथ पिक्चर क्लिक करवाई।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

पंडाल में एक तरफ जहां लोग माता के दर्शन के लिए पहुंचे थे। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी एकदूसरे के साथ खूब बातें करते दिखाई दिए। सामने आई तस्वीर में देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और काजोल कैसे बातों में खाए हुए हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।