लाइव टीवी

जब कुली हादसे के बाद अमिताभ बच्चन से नहीं मिल पाईं रेखा, कहा- मौत भी इतनी बुरी नहीं होती

Updated Oct 10, 2019 | 09:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rekha And Amitabh Bachchan: रेखा 10 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर जानिए वो किस्सा जब कुली हादसे के बाद रेखा को अस्पताल में अमिताभ बच्चन से नहीं मिलने दिया गया था।

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा का 10 अक्टूबर को 64वां बर्थडे है। रेखा का जिक्र अमिताभ बच्चन के बिना अधूरा है। रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास के सबसे चर्चित अफेयर में से एक है।
 

2/ 6

 रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर काफी कड़वाहट के साथ खत्म हुआ। अमिताभ बच्चन को जब फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान चोट लगी तो पूरा देश उनकी सलामती की दुआ मांग रहा था। रेखा भी बिग बी का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंची थीं। हालांकि, रेखा को अमिताभ बच्चन से मिलने नहीं दिया गया था।

3/ 6

रेखा को इस घटना से बेहद धक्का लगा था। रेखा ने साल 1984 में फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, " सोचिए मैं उस शख्स को नहीं बता पाई कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं। मैं ये महसूस नहीं कर पाई कि उस शख्स पर क्या बीत रही है।"
 

5/ 6

रेखा के मुताबिक, " हमारे बीच प्‍यार है, सो है! कोई इसके बारे में क्या सोचता है, मुझे उसकी परवाह नहीं है। उन्होंने अपनी इमेज, परिवार, बच्चों की रक्षा के लिए ऐसा किया जो बहुत अच्छी बात है। पब्लिक इस बारे में क्या सोचती है, उसकी उनको परवाह नहीं है।"  

6/ 6

अमिताभ बच्चन ने सिमी गरेवाल को दिए इंटरव्यू में रेखा के बारे में कहा था कि, " वो मेरी को-स्टार रही हैं, हमने फिल्मों में साथ काम किया है। सामाजिक तौर पर हमारा कोई रिश्ता नहीं है। हमारी मुलाकात किसी फंक्शन में हो जाती है जैसे किसी अवॉर्ड फंक्शन या समाजिक समारोह में।"

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।