लाइव टीवी

फिर दिखेगी सलमान खान- कैटरीना कैफ की जोड़ी! टाइगर 3 में आ सकते हैं नजर

Updated Jul 25, 2020 | 15:33 IST |

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं और अब एक बार फिर उनकी जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन कर सकती है।

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड के सबसे चहेते एक्टर्स में से एक सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेगी। दोनों एक बार फिर से साथ नजर आएंगे। खबरे हैं कि सलमान की ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म भी आ सकती है। इसके अलावा भी सलमान और कैटरीना कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। 

2/ 6

साल 2012 में रिलीज हुई सलमान और कैटरीना की फिल्म एक था टाइगर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। 75 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था।

3/ 6

इसके बाद साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म थी इसकी सीक्वल जिसका नाम था 'टाइगर जिंदा है'। इस फिल्म के डायरेक्टर से अली अब्बास जफर और ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी। 

5/ 6

साल 2008 में रिलीज हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म युवराज रिलीज हुई थी, जिसे सुभाष गई ने डायरेक्ट किया था।

6/ 6

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया साल 2005 में रिलीज हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी थीं। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। अब देखना होगा टाइगर 3 कब आती है और क्या सलमान- कैटरीना की इस फिल्म को भी हमेशा की तरह दर्शकों का खूब प्यार मिलेगा। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।