लाइव टीवी

Sanjay Mishra Birthday: जब पिता की मौत के बाद टूट गए थे संजय मिश्रा, एक्टिंग छोड़ ढाबे में करने लगे थे काम

Updated Oct 06, 2019 | 10:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

संजय मिश्रा 6 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। संजय मिश्रा की लाइफ में एक ऐसा दौर भी आया जब वह एक्टिंग छोड़ ढाबे में काम करने लगे। जानिए संजय मिश्रा की लाइफ से जुड़े कुछ Facts...

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड में पिछले दो दशक से अपनी कॉमेडी से गुदगुदाने वाले संजय मिश्रा 6 अक्टूबर को 55 साल के हो गए हैं। सत्या, दिल से,  गोलमाल, धमाल, वन टू थ्री  जैसी फिल्मों में काम कर चुके संजय मिश्रा ने कैरेक्टर रोल के जरिए एक अलग पहचान बनाई है। 
 

2/ 6

संजय मिश्रा की लाइफ काफी संघर्षों से गुजरी है। संजय नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के 1989 बैच के पासआउट हैं। संजय मिश्रा ने सीरियल चाणक्य से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल हम बम्बई नहीं जाएंगे में बतौर आर्ट डायरेक्टर काम किया। 
 

3/ 6

संजय एक वक्त 100 से ज्यादा फिल्मों में काम करने के बावजूद बॉलीवुड को अलविदा कह ऋषिकेश चले गए थे। दरअसल संजय मिश्रा के पिता का निधन हो गया था। वह अपने पिता के बेहद करीब थे।   
 

5/ 6

संजय मिश्रा काफी वक्त तक मुंबई में किराए के मकान में रहे थे।  उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि 20 साल फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद उनके पास आज भी घर खरीदने के पैसे नहीं है। 
 

6/ 6

संजय मिश्रा ने किरण मिश्रा से शादी की है। उनके दो बच्चे- पल मिश्रा और लम्हा मिश्रा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय मिश्रा इस साल अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म टोटल धमाल में नजर आए थे। इसके अलावा वह थ्रिलर फिल्म ग्वालियर में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट नीना गुप्ता हैं।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।