लाइव टीवी

Taapsee Pannu Birthday: एक्ट्रेस बनने से पहले ये नौकरी करती थीं तापसी पन्नू, इस प्लेयर को कर रही हैं डेट

Updated Aug 01, 2020 | 11:19 IST |

Taapsee Pannu Birthday: तापसी पन्नू आज अपना बर्थडे मना रही हैं। तापसी ने साल 2010 में साउथ की फिल्मों से डेब्यू किया था। तापसी ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। जानिए तापसी के बारे में कुछ खास बातें...

Loading ...
1/ 6

लीक से हटकर फिल्में और सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पॉपुलर तापसी पन्नू 1 अगस्त को अपना बर्थडे मना रही हैं। तापसी का जन्म दिल्ली में हुआ था। उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं। तापसी ने साल 2010 में फिल्म तेलुगु झुमांडी नादम से डेब्यू किया था। 

2/ 6

तापसी का स्कूल सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल के पास था। वहीं, तापसी ने दिल्ली से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने छह महीने नौकरी की। इसके बाद उन्होंने रिएलिटी शो गेट गॉर्जियस में हिस्सा लिया था। इसके बाद वह कई ब्रैंड्स के एड में नजर आईं थीं। 
 

3/ 6

तापसी ने साल 2013 में फिल्म चश्मेबद्दूर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, तापसी पन्नू को पहचान साल 2016 में फिल्म पिंक से मिली थी। इसके बाद उन्होंने गाजी अटैक, मनमर्जियां, बदला, मुल्क और थप्पड़ में काम किया था।  

5/ 6

तापसी ने यहां शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि जब मुझे बच्चे चाहिए होंगे, तभी मैं शादी करूंगी। मुझे बहुत बड़ी शादी नहीं चाहिए। ये करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक दिन की शादी होगी। ये कई दिन की चीजें बहुत थकाने वाली हैं। 

6/ 6

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू की आखिरी  फिल्म थप्पड़ थी। तापसी अब फिल्म हसीन दिलरूबा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू के अपोजिट विक्रांत मैसी नजर आएंगे। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।