लाइव टीवी

जब टीचर के साथ रणबीर कपूर ने की ऐसी हरकत, मां नीतू कपूर को होना पड़ा शर्मिंदा

Updated Sep 28, 2019 | 09:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ranbir Kapoor Birthday: रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणबीर कपूर अपनी मम्मी नीतू कपूर के काफी करीब हैं। हालांकि, एक वक्त नीतू कपूर को रणबीर कपूर के कारण शर्मिंदा होना पड़ा था।

Loading ...
1/ 6

रॉकस्टार, ये जवानी है दीवानी और संजू फिल्मों के एक्टर और बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं। बॉलीवुड के पहले परिवार यानी कपूर फैमिली के इस जनरेशन के इकलौते एक्टर रणबीर कपूर ने साल 2007 में फिल्म सावरियां से डेब्यू किया था।  

2/ 6

रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ में मम्मी नीतू कपूर के काफी करीब हैं।रणबीर कपूर बचपन में काफी शरारती थे एक वक्त नीतू कपूर को रणबीर की कुछ हरकतों के कारण नीतू कपूर को शर्मिंदा होना पड़ा था।   
 

3/ 6

रणबीर कपूर ने एक टेड टॉक में बताया था कि जब वह आठ साल के थे तो उनके स्कूल में सभी टीचर्स साड़ी और पेंट शर्ट पहनकर आते थे। हालांकि, उनकी एक इंग्लिश टीचर थी जो स्कूल में स्कर्ट पहनकर आती थीं। 

5/ 6

रणबीर कहते हैं कि मुझे अपनी टीचर से प्यार हो गया था। रणबीर की इस हरकत से परेशान होकर टीचर ने उनकी मम्मी नीतू को स्कूल में बुलाया। टीचर ने रणबीर की इस हरकत के बारे में उनकी मम्मी को बताया जिसे उन्हें काफी शर्मिंदगी हुई। 

6/ 6

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह यशराज बैनर की फिल्म शमशेरा में भी नजर आएंगे।       

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।