लाइव टीवी

Dia Mirza Birthday: सलमान खान ने बचाई थी दीया मिर्जा की मम्मी की जान, डॉक्टर्स ने दे दिया था जवाब

Updated Dec 09, 2019 | 09:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Happy Birthday Dia Mirza: साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक विनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा आज अपना बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर जानिए दीया की लाइफ से जुड़े कुछ किस्से...

Loading ...
1/ 6

पूर्व मिस एशिया पैसिफिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 9 दिसंबर को अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं। दीया मिर्जा का जन्म हैदराबाद में हुआ था। साल 2000 में उन्हों मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल का खिताब जीता था। 

2/ 6

आर माधवन के साथ फिल्म रहना है तेरे दिल में दीया मिर्जा के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट थी। इसके बाद वह तुमको न भूल पाएंगे, लगे रहो मुन्नाभाई जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्म इंडस्ट्री में दीया मिर्जा की सलमान खान से काफी अच्छी दोस्ती है।     

3/ 6

सलमान खान के कारण ही दीया मिर्जा की मम्मी की जान बच सकी थी। दीया की मां एक दिन अचानक बेहोश हो गई थी। उन्होंने सलमान को कॉल कर बुलाया। सलमान दीया के घर पहुंचे और उनकी मां को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। डॉक्टर्स ने तब कहा था कि अगर उनकी मां को यहां लाने में 15 मिनट देर हो जाती तो हम उन्हें नहीं बचा पाते। 

5/ 6

साहिल क फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर दीया मिर्जा के पास पहुंचे थे। दोनों की मुलाकात हुई और पहली ही मीटिंग में साहिल को दीया पसंद आ गई थीं। इसके बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगी थी। दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए न्यूयॉर्क गए थे। 

6/ 6

 साहिल ने घुटनों के बल बैठकर दिया को प्रपोज किया और उन्होंने तुरंत हां कह दिया। दोनों ने साल 2014 में दिल्ली स्थित अपने फार्महाउस में शादी की थी। ये कपल पहले साल 2013 में शादी करने वाला था। इस शादी के कार्ड तक बंट गए थे। हालांकि, साहिल के परिवार में किसी सदस्य की तबियत खराब हो गई। ऐसे में शादी को टालना पड़ा था।  

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।