लाइव टीवी

20 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: कंगना ट्विटर सस्पेंड होने पर भड़कीं, सोनू सूद के नाम पर एंबुलेंस सर्विस शुरू

Updated Jan 20, 2021 | 20:53 IST

20 January Bollywood News: 20 जनवरी को हिंदी फिल्मी दुनिया से कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

Loading ...

हिंदी फिल्मी दुनिया में रोजाना कोई न कोई हलचल बनी रहती है। फिल्म स्टार्स किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं। 20 जनवरी को भी कई अहम खबरें सामने आईं, जो दिनभर चर्चा में रहीं। आइए आपको ऐसी ही 6 बड़ी खबरों से रूबरू करवाते हैं।

कंगना के ट्विटर पर लगा अस्थायी प्रतिबंध

एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट पर बुधवार को अस्थायी प्रतिबंध लगा गया था। कंगना ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। साथ ही एक्ट्रेस ने ट्विटर के सीईओ जैक को टैग करते हुए अपने गुस्से का इजहार किया। उन्होंने लिखा, 'लिबरल्स लोग अपने चचा जैक के आगे रोने लगे, जिसके चलते मेरा अकाउंट कुछ समय के लिए अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया। वे मुझे धमकियां भी दे रहे हैं।  मेरा अकाउंट, मेरी वर्चुअल पहचान कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है। मगर मेरा रिलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मों के जरिए दोबारा नजर आएगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।'

सनी लियोनी को बचपन में किया गया बुली

सनी लियोनी ने अपने बचपन के बुरे अनुभवों को लेकर बात की है। सनी ने खुलासा किया है कि उन्हें बचपन में काफी बुली किया गया था, जिसका बोझ उन्होंने जिंदगीभर ढोया।  ईटाइम्स से बातचीत में सनी ने कहा कि मैं भारतीय गोरी लड़की थी, जिसके हाथों-पैरों पर काले, मोटे बाल थे। मैं अजीब लगती थी और पहनावा वगैरह भी उतना अच्छा नहीं था, जिसकी वजह से बुली किया जाता था। इसका कुछ हिस्सा जिंदगीभर मेरे साथ रहा जो कि अच्छी फीलिंग नहीं है।

फ‍िल्‍मी काम निपटाने में जुटे वरुण धवन

पिछले कई दिनों से चर्चा चल रही है कि एक्‍टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगे। इस बीच खबरें आ रही हैं कि वरुण फ‍िल्‍म जगत से संबंधित कामों को जल्दी निपटाने में जुटे हैं ताकि शादी के बाद कुछ महीनों तक नताशा के साथ वक्त बिता सकें। हाल ही में वरुण धवन मैडॉक फ‍िल्‍म के ऑफिस के बाहर नजर आए। बताया जा रहा है कि मेकर्स के साथ वह मुलाकात करने पहुंचे थे। 

मुंबई में भी 'तांडव' के मेकर्स पर FIR

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की हाल ही में रिलीज हुई वेब  सीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद थमता नहीं दिख रहा है। माफी मांगने और विवादित दृश्‍यों को हटाने की बात कहने के बाद भी  मेकर्स की मुश्‍किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उत्तर पुलिस के बाद अब मुंबई पुलिस ने भी  'तांडव' के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। टाइम्‍स नाऊ को मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने 'तांडव' के मेकर्स पर जो एफआईआर दर्ज की है उसमें लीड एक्‍टर सैफ अली खान का नाम भी शामिल है।

'पठान' फिल्म के सेट पर हुई मारपीट

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की 'पठान'  फिल्म के सेट पर मारपीट होने की खबर हैं। खबरों की मानें तो डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और एक असिस्टेंट के बीच जबरदस्‍त हाथापाई हो गई, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग तक रोकनी पड़ गई। कहा जा रहा है कि असिस्‍टेंट ने सिद्धार्थ को थप्पड़ भी जड़  दिया। बता दें कि यह घटना तब हुई जब असिस्टेंट सेट पर अजीबो-गरीब तरीके से व्यवहार कर रहा था और सिद्धार्थ की बातें नहीं मान रहा था। असिस्टेंट को अब नौकरी से निकाल दिया गया है।

सोनू सूद के नाम पर शुरू हुई एंबुलेंस सर्विस 

लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों उनके घर तक पहुंचाने में मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद के नाम से एंबुलेंस सर्विस शुरू की गई है। ‘सोनू सूद एम्बुलेंस सेवा’ की शुरुआत शिवा नाम के एक शख्स ने की है। शिवा का कहना है कि सोनू के अच्छे काम से प्रेरित होकर उन्होंने एंबुलेंस का नामकरण एक्टर के नाम पर किया। इस सर्विस का उद्घाटन खुद सोनू ने किया। बताया जा रहा है कि यह आंध्रा से लेकर तेलांगना तक उन जरूरतमंद पेशंट के लिए तैनात रहेगी, जो मेडिकल फैसिलिटी अफॉर्ड नहीं कर सकते।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।