लाइव टीवी

[VIDEO] पुलकित सम्राट से रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं कृति खरबंदा, इशारे ही इशारे में कह दी दिल की बात

Updated Feb 05, 2021 | 15:28 IST

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने अपने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान पुलकित सम्राट के साथ रिश्ते के बारे में बात की। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने करियर से जुड़े कुछ सवालों के जवाब भी दिए।

Loading ...

एक्ट्रेस कृति खरबंदा बीते समय में पुलकित सम्राट के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं और एक्ट्रेस ने अब इस बारे में खुलकर बात की है। कृति ने कहा कि वह खुद को और पुलकित को एक बच्चे की तरह देखती हैं और उन दोनों को ऐसा लगता भी है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक आत्मनिर्भर महिला हैं और ना सिर्फ खुद अपना खर्च चलाती हैं बल्कि परिवार की भी मदद करती हैं।

कृति ने इशारे ही इशारे में पुलकित को लेकर दिल की बात कह दी और इंटरव्यू में अभिनेता के लिए एक्ट्रेस की फीलिंग को साफ तौर पर देखा जा सकता है। कृति ने कहा कि आगे जो भी होगा, वह सबके सामने आ जाएगा। कृति ने अपने करियर के बारे में भी बात की और बताया कि किस तरह से एक सिंगर का रोल उनके हाथ से निकल गया। यहां वीडियो में देखें कृति खरबंदा का इंटरव्यू।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।