लाइव टीवी

Neha Kakkar के साथ शादी पर आदित्य नारायण ने तोड़ी चुप्पी, कहा-लाइफ पार्टनर का होना जिंदगी बदल देता है

Updated Feb 28, 2020 | 15:35 IST |

Aditya reacts on wedding rumours with Neha Kakkar:आदित्य नारायण बीतेदिनों बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चे में थे। एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा कि मैं और नेहा काफी अच्छे दोस्त हैं।

Loading ...

Aditya eacts on wedding rumours with Neha Kakkar: बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण इनदिनों सुर्खियों में छाये हुए हैं। बीते दिनों आदित्य बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में थे तो वहीं उनकी शादि की तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही थी। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण  के फैन्स भी काफी खुश थे। हालांकि, बाद में बताया गया कि दोनों की शादी सिर्फ शो पर एंटरटेनमेंट बनाने और टीआरपी बढ़ाने के लिए की गई थी।  इंडियन आइडल 11 शो के होस्ट आदित्य नारायण ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा कि जिंदगी में लाइफ पार्टनर का होना जिंदगी बदल देता है। मैं और नेहा काफी अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह चाहते हैं कि नेहा कि शादी किसी अच्छे इंसान से हो। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर अगले सीजन तक नेहा की शादी नहीं होती है तो वह एक बार फिर से नेहा से हां कहलाने की कोशिश करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।