लाइव टीवी

Ajay Devgn: भंसाली के इस बडे़ प्रोजेक्ट में हुई अजय देवगन की एंट्री, आलिया भट्ट के साथ करते दिखेंगे रोमांस

Updated Nov 27, 2019 | 23:18 IST |

Ajay Devgn New film: अजय देवगन और संजय लीला भंसाली ने हम दिल दे चुके सनम जैसी हिट फिल्म में साथ काम किया था। हाल ही में खबर आई है कि ये दोनों एक बार फिर बड़ी फिल्म में साथ में काम करने जा रहे हैं।

Loading ...

फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की जोड़ी काफी पुरानी है। ये दोनों ने एक साथ हम दिल दे चुके सनम जैसी बड़ी हिट फिल्म में काम कर चुके हैं। अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के जरिये अजय और संजय एक बार फिर बड़े परदे पर अपना जादू बिखेरते नजर आयेंगे। सूत्रों के मुताबिक अजय ने फिल्म करने के लिये हामी भर दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म का कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है। जिससे संजय लीला भंसाली बेहद खुश हैं, और इसी वजह से वो अजय के ड्रीम प्रोजेक्ट तान्हाजी के प्रीव्यू इवेंट पर पहुंचे थे। बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग की तैयारी पूरी हो चुकी है और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी करने के बाद जल्द ही इस फिल्म पर काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।