लाइव टीवी

Teri Mitti Out: कोरोना के खिलाफ लड़ रहे डॉक्टरों को अक्षय कुमार ने दिया ट्रिब्यूट, भावुक कर देगा ये गाना

Updated Apr 24, 2020 | 12:34 IST |

Akshay Kumar Tribute to Doctors: अक्षय कुमार ने गाने 'तेरी मिट्टी' से डॉक्टरों को दिया ट्रिब्यट। रिलीज हुआ नया गाना आपको भी कर देगी इमोशनल

Loading ...
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने डॉक्टरों को दिया सम्मान
  • रिलीज हुआ डॉक्टरों को समर्पित नया गाना तेरी मिट्टी
  • यह गाना फैंस को भावुक कर रहा है

कोरोना वायरस की चपेट में इस समय पूरी दुनिया और भारत भी इसके खिलाफ जंग का हिस्सा है। देश में इन मामलों को बढ़ने से रोका जा सके इसके लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है और इसी के तहत लॉकडाउन को भी 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। वहीं सेलेब्स और सरकार लगातार जनता से यह अपील कर रहे हैं कि वो तब तक अपने घरों से बाहर ना निकलें जब तक बहुत जरूरी ना हो।

वहीं दूसरी तरफ देश के डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टाफ अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे हैं। अब अक्षय कुमार ने नए गाने के जरिए डॉक्टरों को ट्रिब्यूट दिया है जिसका नाम है 'तेरी मिट्टी'। यह गाना पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के गाने 'तेरी मिट्टी' से इंस्पायर्ड है, जिसके बोल में बदलाव किए गए हैं। इस गाने के शब्द हैं, 'सरहद पे जो वर्दी खाकी थी अब उसका रंग सफेद हुआ..'। 

ये 3 मिनट 48 सेकंड का गाना है जिसमें डॉक्टरों के जज्बे और उनकी हिम्मत की कहानी को बताया गया है। इसमें बताया गया है कि किस तरह वो अपना घर छोड़कर लोगों की जान बचा रहे हैं। गाने के शब्द दिल को छू लेने वाले हैं जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। गाने के शब्द मनोज मुंतशिर के हैं और गाया इसे सिंगर बी प्राक ने है। मालूम हो कि केसरी के गाने तेरी मिट्टी को भी बी प्राक ने गाया और मनोज मुंतशिर ने लिखा था।

मालूम हो कि अक्षय कुमार कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए बड़ी मदद दे चुके हैं। उन्होंने PM Cares Fund में 25 करोड़ रुपये दान किए थे। इसके बाद उन्होंने PPE (पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट) के लिए बीएमसी को 3 करोड़ रुपये दान किए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।