लाइव टीवी

'हमारे पास अब दो रास्ते हैं' ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद निगेटिव कमेंट्स पर बोलीं आलिया भट्ट

Updated Sep 17, 2022 | 00:56 IST

Alia Bhatt on Brahmastra Success: ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद आलिया भट्ट ने निगेटिव रिव्यू पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आलिया ने कहा कि उनके पास केवल दो रास्ते हैं। जानिए क्या कहा आलिया भट्ट ने।

Loading ...

मुंबई. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है। बायकॉट की अपील के बावजूद फिल्म ने बेहतरीन कलेक्शन किया है। अब आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र पर आ रहे निगेटिव कमेंट्स पर खुलकर अपना रिएक्शन दिया है। आलिया ने कहा, 'हमें नहीं पता कि दूसरी जिंदगी होती है या नहीं लेकिन, हमारे पास ये जिंदगी है। हमारे सामने दो रास्ते हैं पहला हम पॉजीटिव रहें या निगेटिव चीजों पर फोकस करें। इन दिनों जब कोई ऐसा निगेटिव सवाल पूछता है तो हम पूरे अपने होश में ये कहते हैं कि हम इस चीज के बारे में नहीं सोच रहे हैं। जो लोगों के रिव्यू हैं वह उनकी राय है। हमें उम्मीद है कि निगेटिव से ज्यादा पॉजीटिव होंगे। फिल्म रिलीज होने के बाद हमें लगता है कि पॉजीटिव ज्यादा थे वरना फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा नहीं करती।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।