लाइव टीवी

अंग्रेजी मीडियम का पहला सॉन्ग एक जिंदगी रिलीज, बाप-बेटी की केमेस्ट्री में मिठास घोल गई तनिष्का सांघवी की आवाज

Updated Feb 20, 2020 | 11:39 IST |

Irrfan Khan Angrezi Medium First Song Ek Zindagi Video: अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना एक जिंदगी रिलीज हो गया है। इरफान खान की फिल्म का पहला गाना एक जिंदगी बाप-बेटी की प्यार भरी केमेस्ट्री के इर्द-गिर्द है।

Loading ...

इरफान खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम से कमबैक कर रहे हैं। अब इस फ‍िल्‍म का पहला गाना एक जिंदगी रिलीज हो गया है। इरफान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना एक जिंदगी बाप-बेटी की प्यार भरी केमेस्ट्री के इर्द-गिर्द है। इरफान और राधिका मदान पर फिल्माए गए इस गाने को तनिष्का सांघवी, सचिन-जिगर ने आवाज दी है। साथ ही इसका म्यूजिक सचिन-जिगर का है और लिरिक्स जिगर सराइया ने लिखे हैं। अंग्रेजी मीडियम में इरफान के साथ बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी दिखेंगी। करीना और इरफान के अलावा फिल्म में राधिका मदान भी लीड रोल में हैं। वे इरफान की बेटी का किरदार निभाएंगी। वहीं करीना पहली बार बड़े पर्दे पर पुलिस ऑफिसर बनेंगी। कुछ वक्‍त पहले अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान और लंदन में हुई है। बता दें, फिल्म अंग्रेजी मीडियम की कहानी एक बेटी के सपने पूरे करने वाले बाप की। जैसे तैसे गुजारा करने वाला बाप (इरफान) अपनी बेटी को एक करोड़ रुपये की फीस पर लंदन पढ़ने भेजता है। ये फ‍िल्‍म हंसाएगी, रुलाएगी और फ‍िर हंसाएगी। इसका दावा खुद इरफान खान ने किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।