लाइव टीवी

Good Newwz Trailer 2: अक्षय और करीना की गुड न्‍यूज का दूसरा ट्रेलर रिलीज, हंसा- हंसाकर लोटपोट कर देगा वीडियो

Updated Dec 19, 2019 | 13:10 IST |

Good Newwz Trailer 2 out: 27 द‍िसंबर को र‍िलीज होने वाली बॉलीवुड एक्‍टर और करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज का दूसरा ट्रेलर सामने आया है। इस ट्रेलर को देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

Loading ...

Good Newwz Trailer 2 out: 27 द‍िसंबर को र‍िलीज होने वाली बॉलीवुड एक्‍टर और करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज का दूसरा ट्रेलर सामने आया है। इस ट्रेलर को देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। दो मिनट 36 सेकंड के इस ट्रेलर में डायलॉग और पंच ऐसे हैं कि सुनते ही हंसी आ जाए। ट्रेलर देखकर तो साफ है कि यह फ‍िल्‍म दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेगी। 

डायरेक्‍टर राज मेहता के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कबीर सिंह स्‍टार कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फ‍िल्‍म में अक्षय और करीना पति पत्‍नी के रोल में हैं, वहीं दिलजीत और कियारा भी पति पत्‍नी के रोल में हैं।

यह फ‍िल्‍म आईवीएफ तकनीक पर आधारित है। फ‍िल्‍म के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय-करीना और दिलजीत-कियारा बच्‍चे के लिए आईवीएफ का सहारा लेते हैं लेकिन उनके सेंपल्स की अदला-बदली हो जाती है। उसके बाद शुरू होता है मनोरंजन। करीना के पेट में पलने लगता है दिलजीत का बच्‍चा और कियारा के पेट में अक्षय का बच्‍चा। 

इससे पहले भी एक ट्रेलर रिलीज हुआ था। बता दें कि इस फ‍िल्‍म में अक्षय और करीना 9 साल बाद एक साथ दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों ने फिल्म अजनबी और कमबख्त इश्क में साथ काम किया था। फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।