लाइव टीवी

Video: Sara Ali Khan से ब्रेकअप के सवाल पर बचते दिखे Kartik Aaryan, Ananya Panday को लेकर कही ये बात

Updated Nov 04, 2019 | 18:20 IST |

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में एक इवेंट पर पहुंचे थे। यहां उनसे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को डेट करने को लेकर पूछा गया तो वे इन सवालों से बचते दिखे।

Loading ...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में कार्तिक एक इवेंट पर पहुंचे थे। यहां मीडिया से बातचीत के दौरान उनसे सारा अली खान से ब्रेकअप और अनन्या पांडे से लिंकअप को लेकर सवाल पूछे गये। कार्तिक, अनन्या और सारा के सवालों को लेकर कुछ भी बताने से बचते दिखे। उन्होंने इन बातों को ना ही पूरी तरह अफवाह करार दिया और न ही खुल कर कुछ भी बताया। अपनी आने वाली फिल्म पती पत्नि और वो के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो इसके रीमेक को लेकर शुरुआत में काफी डरे हुए थे लेकिन जब उन्हें पता चला कि ये एक फ्रेश स्टोरी है तो उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर भी नजर आयेंगी। ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।