लाइव टीवी

[VIDEO] Kiara Advani को कौन सी 2 एक्ट्रेस को देखकर होती है जलन? करीना के सामने किया खुलासा

Updated Nov 27, 2020 | 20:43 IST

बॉलीवुड की शीर्ष हीरोइनों की लिस्ट में नाम दर्ज कराने की दिशा में कियारा आडवाणी तेजी से आगे बढ़ रही हैं लेकिन इस बीच ऐसी दो अभिनेत्रियां हैं जिन्हें देखकर कबीर सिंह एक्ट्रेस को जलन होती है।

Loading ...

मुंबई: कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी तेजी से फिल्म निर्माताओं की पसंद की लिस्ट में ऊपर अपनी जगह बना रही हैं। एक्ट्रेस को फिल्मों में लगातार सफलता भी मिल रही है। शाहिद कपूर के साथ उनकी फिल्म कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, इसके बाद गुड न्यूज को भी फैंस से अच्छी प्रतिक्रिया मिली और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस की फिल्म 'लक्ष्मी' भी सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों की लिस्ट में शुमार होने की दिशा में कियारा तेजी से अपने कदम बढ़ा रही हैं

इस बीच फैंस को यह जानकर हैरानी हो सकती है कि कियारा को बॉलीवुड में दो मशहूर अभिनेत्रियों को देखकर जलन होती है और करीना कपूर खान के साथ एक टॉकशो में बातचीत के दौरान कियारा ने नामों का खुलासा किया, जो हैं- कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण। कबीर सिंह एक्ट्रेस ने इसकी वजह भी बताई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।