लाइव टीवी

कुनाल खेमू ने खोली द‍िल की बात, बताया बॉलीवुड में कैसे काम करता है स्‍टारडम

Updated Aug 07, 2020 | 18:36 IST

Kunal Khemu Latest news: जूम के साथ 25 मिनट के अपने इंटरव्यू में कुनाल खेमू ने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड के स्टार सिस्टम तक सब पर खुल कर बात की है। कुनाल ने कहा लोग आपकी तारीफ करते हैं पर काम नहीं देते।

Loading ...

कुनाल खेमू ने हाल ही में जूम के साथ एक खास बातचीत की है। इस इंटरव्यू में कुनाल खेमू ने बॉलीवुड में चल रहे तमाशे पर खुल कर बात की। उन्होंने इस इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बात की है। जैसे उन्होंने कहा कि लोग आपकी तारीफ करते हैं पर आपको अच्छी फिल्में नहीं देंगे। बॉलीवुड में स्टार सिस्टम पर उन्होंने कहा कि हां बॉलीवुड में यह स‍िस्‍टम काम करता है।

आपका काम कितना भी अच्छा हो पर अगर आपके सामने कोई बड़ा स्टार हो तो उसे ज्यादा तरजीह मिलती है। उन्होंने कहा क‍ि मुझे इससे तकलीफ नहीं होती पर बुरा जरूर लगता है। कुनाल ने कहा क‍ि अगर आप छोटे एक्टर हैं या स्टार सिस्टम ग्रुप के नहीं हैं तो आपकी फिल्म में काम कितना भी अच्छा हो, बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोग उसको प्रमोट करने में हिचकिचाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।