लाइव टीवी

लॉकडाउन के बाद भी Arjun kapoor के साथ बंद रहना चाहती हैं Malaika Arora, बताया कैसा है नए साल का प्लान

Updated Dec 25, 2020 | 22:14 IST

Malaika Arora on Arjun kapoor: नए साल की तैयारियों में मलाइका अरोड़ा खान जुटी हुई हैं, इस बार नए साल का सेलिब्रेशन उनके लिए बहुत खास होने वाला है...

Loading ...

फिटनेस, फेशन और फोटोज से मलाइका अरोड़ा लाखों लोगों का दिल यूं ही जीत लेती हैं। हर वर्ष वह नए साल को खास तरीके से मनाती हैं, इस साल भी उनका सेलिब्रेशन बहुत खास होने वाला है। इस विषय पर बात करते हुए मलाइका ने बताया कि भले ही 2020 में हमने कई कठिनाइयों को झेला है लेकिन 2021 के साथ हमारी कई सारी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं। उन्होंने बताया कि वह पहले की तरह आयोजित होने वाले पार्टी और सभी कार्यक्रमों को याद करेंगी लेकिन भले ही इस साल वैसा सेलिब्रेशन नहीं होगा लेकिन वह अपनी छोटी सी जगह में अपने छोटे से परिवार के साथ सेलिब्रेट कर पाएंगी। उन्होंने अपने फैंस को कहा कि वह भी अपने परिवार के साथ नए वर्ष को खुशी को मनाएं। साथ में अपनी सुरक्षा का भी ध्यान रखें।

जब मलाइका से पूछा गया कि वह क्रिसमस के मौके पर क्या मांगना चाहती हैं तब उन्होंने बताया कि वह हर एक इंसान के लिए वैक्सीन मांगना चाहती हैं ताकि जल्द से जल्द लोगों के ऊपर से कोरोना वायरस का कहर हटे। मलाइका से जब पूछा गया कि वो लॉकडाउन में किसके साथ बंद रहना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि वह अर्जुन कपूर के साथ लॉकडाउन में पहले से ही बंद है और उनके साथ ही बंद रहना चाहती हैं। इसकी वजह उन्होंने बताया कि अर्जुन कपूर बहुत मजेदार हैं और हर समय उनकी टांग खींचते रहते हैं।

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि उनके पास 2021 में कोई खास प्लान नहीं है। लेकिन साल 2021 उनके लिए थोड़ा बुरा बीतेगा क्योंकि उनका बेटा इस साल पढ़ाई करने के लिए उनसे दूर जा रहा है। वह इस बात से थोड़ी उदास हैं और अपने बेटे के साथ समय बिताना चाहती हैं। मलाइका ने अपने फैंस से यह दरख्वास्त की है कि वह सभी 2021 में अपने परिवार के साथ खुशियां बांटे और मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग जरूर मेंटेन करें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।