लाइव टीवी

A Suitable Boy: म‍िलें मीरा नायर की ए सूटेबल बॉय की कास्ट से, तब्बू और ईशान खट्टर ने निभाया है खास रोल

Updated Oct 27, 2020 | 19:29 IST

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई मीरा नायर की वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय की स्टार कास्ट ने इस वेब सीरीज से जुड़ी कई मजेदार बातें इस इंटरव्यू में बताई हैं।

Loading ...

1993 में विक्रम सेठ की लिखी किताब ए सूटेबल बॉय पर मीरा नायर ने एक वेब सीरीज बनाई है जो बीबीसी लंदन पर रिलीज हुई थी। हालांकि, उस वक्त यह केवल बीबीसी लंदन के लिए ही थी लेकिन 23 तारीख को नेटफ्लिक्स पर यह वेब सीरीज फिर से रिलीज हुई है जो सबके लिए है। तब्बू और ईशान खट्टर की मुख्य भूमिका वाली इस वेब सीरीज में नमित दास, तान्या मनिकताला, दानेश रजवी, मिखाईल सेन ने भी कमाल की भूमिका निभाई है। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में नमित दास ने बताया कि यह वेब सीरीज केवल कनफ्लिक्ट्स पर ही आधारित नहीं है, बल्कि यह वेब सीरीज एक ऐसी सिंपल सी कहानी पर आधारित है जो हम सब से रिलेट करती है चाहे वह उस वक्त की कहानी हो जब यह किताब लिखी गई थी या इस वक्त की या फिर अगर आप 2041 की बात करेंगे तो शायद उस वक्त भी यही स्ट्रगल यही कनफ्लिक्ट्स, यही कहानी आपको दिखाई देती जो इस वेब सीरीज में दिखाई गई है। 

तान्या मानिकतला ने कहा यह वेब सीरीज इंग्लिश में जरूर है लेकिन यह बिल्कुल इंडियन इंग्लिश जैसी है जो मेरे हिसाब से सभी को समझ आएगी और इसकी हिंदी डबिंग भी है। मानिकतला ने बताया कि ब्रिटिश राज के बाद लोगों को कैसे अपने आपको उस माहौल में एडजस्ट करना पड़ रहा था यह कहानी उस पर भी आधारित है। नमित दास, तान्या मनिकताला,दानेश रजवी, मिखाईल सेन ने और भी कई मजेदार बातें इस वेब सीरीज के बारे में बताईं।  आप पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू यहां देख सकते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।