लाइव टीवी

गली बॉय के ऑस्कर में पहुंचने पर रैपर नेजी ने जताई खुशी, कहा- ये हमारे लिये बड़ी बात

Updated Oct 06, 2019 | 18:29 IST |

रैपर नेजी ने हाल ही में जूम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने 'गली बॉय' के ऑस्कर में पहुंचने पर अपनी खुशी जताई। नेजी ने कहा मुझे लगा था फिल्म कुछ अवार्ड जीतेगी लेकिन ये तो सीधे ऑस्कर में पहुंच गई।

Loading ...

बॉलीवुड के रैपर नेजी उर्फ नावेद ने हाल ही में जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने 'गली बॉय' के ऑस्कर में पहुंचने पर अपनी खुशी जताई। नेजी ने कहा कि 'गली बॉय' को ऑस्कर के लिये नॉमिनेट हुए देख कर बेहद खुशी हो रही है। मुझे लगा था कि ये फिल्म इंडिया में कुछ अवार्ड जीतेगी लेकिन ये तो सीधे ऑस्कर में पहुंच गई जो हमारे लिये बड़ी बात है। उन्होंने आगे कहा फिल्म पूरी तरह उनकी और डिवाइन की जिंदगी पर नहीं बनी है। लेकिन फिल्म में बहुत से ऐसे वाकिये हैं जो उनसे इंस्पायर हैं। रैप म्यूजिक की दुनिया में इन दिनों बवाल मचा हुआ है। इस पर नेजी ने कहा कि कोई भी लड़ाई एक हद में रहनी चाहिये। बता दें कि रैपर रफ्तार और एमीवे बंटाई के बीच पिछले काफी समय से तल्खी देखी गई है जिसे वो अपने सॉन्ग्स के जरिए अक्सर दिखाते रहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।