लाइव टीवी

Odhani song Made In China: र‍िलीज हुआ मेड इन चाइना का नया गाना 'ओढ़नी', मौनी संग राजकुमार ने मचाई धूम

Updated Sep 24, 2019 | 11:11 IST |

बॉलीवुड स्‍टार राजकुमार राव और मौनी रॉय की फ‍िल्‍म मेड इन चाइना का गाना 'ओढ़नी' र‍िलीज हो गया है। इस गाने को नेहा कक्कड़ के साथ दर्शन रावल और सचिन-जिगर ने आवाज दी है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • 25 अक्‍टूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी फ‍िल्‍म, हाऊसफुल 4 से सीधी टक्‍कर
  • फ‍िल्‍म में गुजराती व्यवसायी के रूप में दिखेंगे राजकुमार राव, बोमन ईरानी भी द‍िखेंगे संग
  • मौनी रॉय निभाएंगी राजकुमार राव की पत्‍नी का रोल, द‍िलचस्‍प है फ‍िल्‍म की कहानी

Odhani song Made In China out watch video: बॉलीवुड स्‍टार राजकुमार राव और मौनी रॉय की फ‍िल्‍म मेड इन चाइना का गाना 'ओढ़नी' र‍िलीज हो गया है। इस गाने को नेहा कक्कड़ के साथ दर्शन रावल और सचिन-जिगर ने आवाज दी है। गाने में राजकुमार राव और मौनी का अंदाज देसी नजर आ रहा है। दोनों अपने अपने लुक में काफी जमे हुए नजर आ रहे हैं।

राजकुमार राव ने इस गाने को खुद अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। यह एक डांस नंबर है जिसमें मौनी रॉय ग्रीन कलर के आउटफ‍िट में अपने अंदाज से कहर ढा रही हैं वहीं राजकुमार राव कोट पहने उनकी अदाओं में लट्टू होते दिख रहे हैं। 

फिल्म में राजकुमार एक संघर्षरत गुजराती व्यवसायी के रूप में दिखेंगे और मौनी उनकी पत्नी के किरदार में दिखेंगी। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर में अहमदाबाद में शुरू हुई थी। इस फिल्म को मिखिल मुसेल बना रहे हैं, जिन्होंने नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2016 विनर गुजराती फिल्म रॉन्ग साइड राजू डायरेक्ट की थी। मेड इन चाइना दिनेश विजान के बैनर Maddock Films निर्मित हुई है। दिनेश इससे पहले राजकुमार की हॉरर-कॉमोडी स्त्री को भी प्रोड्यूस कर चुके हैं।

बता दें कि पहले यह फ‍िल्‍म 30 अगस्‍त को रिलीज होने वाली थी लेकिन प्रभास की फ‍िल्‍म साहो की वजह से इसकी रिलीज डेट को खिसकाया गया। अब यह दीवाली पर आएगी और इसकी टक्‍कर होगी अक्षय कुमार की हाऊसफुल 4 और भूमि-तापसी की सांड की आंख से। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।