लाइव टीवी

कोरोना के बावजूद रणबीर-आलिया ने ऐसे साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट, दिया ये खास सरप्राइज

Updated Mar 16, 2021 | 15:44 IST

बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने गर्लफ्रेंड आलिया के बर्थडे पर किया उन्हें सरप्राइज। करण जौहर संग मिलकर रणबीर ने आलिया के बर्थडे पार्टी का बनाया प्लान।

Loading ...

मुंबई. आलिया भट्ट ने पिछले दिनों (15 मार्च) को अपना 28वां जन्मदिवस मनाया है। आलिया के खास दिन पर उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने सरप्राइज दिया। आपको बता दें इस बार आलिया का बर्थडे सेलिब्रेशन का कोई प्लान नहीं था। 

आलिया बीते दिनों अपनी दोस्त रिया खुराना की शादी की वजह से जयपुर में थी और हाल ही में मुंबई लौटी हैं। इसी बीच उनके बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उनका बर्थडे मनाने की कोई इरादा नहीं था।

करण जोहर ने आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की प्लानिंग पहले से ही कर रखी थी। सूत्रों के मुताबिक यह प्लान रणबीर कपूर का था, उन्होंन इसके लिए करण जौहर को अपने इस प्लान में पहले से ही शामिल किया था। 

वीडियो कॉल से जुड़े रणबीर कपूर
रणबीर कपूर ने इससे पहले आलिया के लिए वेलेंटाइन डे पर भी एक खास प्लान बनाया था। उस वक्त उनके चाचा राजीव कपूर की अचानक मृत्यु की वजह से यह प्लान कैंसिल हो गया था। 

इस बार वह आलिया के बर्थडे पर कोरोना पॉजिटिव हो गए। हालांकि पार्टी के दौरान रणवीर वहां पर मौजूद नहीं थे, लेकिन वह पार्टी में वीडियो कॉल के जरिए लगातार जुड़े रहे।

ये सुपरस्टार हुए बर्थडे पार्टी में शामिल
करण जौहर के घर हुई इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आदित्य रॉय कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शशांक खेतान, रोहित धवन और आयान मुखर्जी सभी सुपरस्टार शामिल हुए। 

सूत्रों के मुताबिक बता दें रणबीर द्वारा दिए गए इस सरप्राइज से आलिया बेहद खुश थी। वहीं आपको बता दें आलिया बॉयफ्रैंड रणबीर के साथ ब्रम्हास्त्र और एस एस राजमोली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर में जल्द ही नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।