लाइव टीवी

पठान के ल‍िए बुर्ज खलीफा पर एक्‍शन सीन शूट करेंगे शाहरुख खान और सलमान खान

Updated Feb 17, 2021 | 14:33 IST

स‍िद्धार्थ आनंद की जबरदस्‍त एक्‍शन फ‍िल्‍म से शाहरुख खान दो साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। यह फ‍िल्‍म इसल‍िए भी खास होगी क्‍योंकि इसमें शाहरुख संग सलमान भी कैमियो करते नजर आएंगे।

Loading ...

Salman Khan and Shah Rukh Khan in Pathan: ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्‍टारर वार जैसी फ‍िल्‍म के निर्देशक स‍िद्धार्थ आनंद की जबरदस्‍त एक्‍शन फ‍िल्‍म से शाहरुख खान दो साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। यह फ‍िल्‍म इसल‍िए भी खास होगी क्‍योंकि इसमें शाहरुख संग सलमान भी कैमियो करते नजर आएंगे। जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों से सजी ये फ‍िल्‍म भारी भरकम बजट से तैयार हो रही है। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान भी शाहरुख संग एक्‍शन करेंगे और वो भी दुनियाभर में मशहूर इमारत बुर्ज खलीफा पर। मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना बेहद दिलचस्‍प होगा। दर्शकों ने इन दोनों सितारों को इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान और शाहरुख खान बुर्ज खलीफा के टॉप पर लड़ते-भिड़ते नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।