लाइव टीवी

वायरल हुआ शाहरुख खान का बाइक राइड वीडियो, एक्टर का धांसू अंदाज देखने के बाद फैंस ने की ये डिमांड

Updated Jun 28, 2022 | 20:53 IST

Shah Rukh Khan Viral Video: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान एक शानदार बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Loading ...

Shah Rukh Khan Viral Bike Ride Video: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान और जवान को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक शानदार बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान व्हाइट शर्ट में व्हाइट कलर की बाइक चला रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो हाल ही में आयोजित हुए इवेंट उमंग 2022 का है जिसमें किंग खान शामिल हुए थे। शाहरुख खान का यह वीडियो उनके फैंस को इतना पसंद आया कि लोगों ने उनके सामने एक अजीब सी डिमांड रख दी। शाहरुख खान का यह वीडियो देखने के बाद लोगों ने यह कहा कि उन्हें धूम 4 फिल्म में जरूर काम करना चाहिए। लोगों ने यह वीडियो देखने के बाद कहना शुरू कर दिया कि वह शाहरुख खान को धूम 4 फिल्म में देखना चाहते हैं।

Also Read: हॉरर फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही हैं बालिका वधू फेम Avika Gor, रोल को लेकर कही ये बात

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।