लाइव टीवी

Thalaivi Trailer: रिलीज हुआ जयललिता की बायोपिक थलाइवी का ट्रेलर, नजर आया कंगना रनौत का सबसे अलग अंदाज

Updated Mar 23, 2021 | 12:05 IST |

Thalaivi Trailer: कंगना रनौत के बर्थडे के मौके पर जयललिता की बायोपिक थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में जयललिता की लाइफ की जर्नी दिखाई है। देखें थलाइवी का ट्रेलर...

Loading ...

मुंबई. तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में कंगना रनौत का अभी तक के सबसे अलग अंदाज नजर आ रहा है।   

ट्रेलर में जयललिता की लाइफ की जर्नी दिखाई गई है। जयललिता का साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में छा जाना। एमजी रामचंद्रन के साथ उनकी नजदीकियां और प्रदेश की सीएम की कुर्सी हासिल करना। 

कंगना ने जयललिता के रोल के लिए काफी वजन बढ़ाया है। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद और चेन्नई में हुई है। कंगना रनौत जहां जयललिता के किरदार में हैं। वहीं, एमजीआर का किरदार अरविंद स्वामी निभा रहे हैं। 

कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा था, #Thalaivi इस किरदार के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर कुछ महीनों में उसी वजन को घटाना, सबसे बड़ी चुनौती रही।'    फिल्म तमिल, तेलेगु, हिंदी भाषा में 23 अप्रैल को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।