लाइव टीवी

[VIDEO] 5 December Bollywood News: आज बॉलीवुड की खबरों में छाए ये सितारे, जानिए फिल्मी दुनिया क्या-क्या हुआ

Updated Dec 05, 2020 | 21:25 IST

5 December Bollywood Social Media News: शनिवार को दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत की बहस ने जमकर सुर्खियां बटोरीं। आलिया भट्ट के रणबीर कपूर की पड़ोसन बनने की खबरें सामने आई हैं। जानिए आज क्या क्या हुआ।

Loading ...

मुंबई: आज मनोरंजन जगत की खबरों में वैसे तो कई फिल्मी हस्तियां सुर्खियों में रहीं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हुई दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत की। सोशल मीडिया के बीच दोनों कलाकारों के बीच जमकर बहस हुए और एक दूसरे के लिए तीखे शब्दों की बौछार हुई। कंगना के करण जौहर का चमचा कहने के बाद दिलजीत ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कंगना रनौत को कड़क जवाब दिया। यह सारा मामला किसानों के प्रदर्शन पर किए कंगना के ट्वीट और दिलजीत की ओर से दिए इसके जवाब के बाद शुरू हुआ।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी खबरों में बना हुआ है। ऐसी खबर है रणबीर के घर वाली बिल्डिंग में ही आलिया ने भी फ्लैट खरीद लिया है और ऐसे में वह अपने बॉयफ्रेंड की पड़ोसन बन गई हैं। खास बात यह भी है कि अपने प्रेमी की तरह ही आलिया ने भी घर को सजाने संवारने का काम शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को सौंपा है। दोनों के जल्द शादी करने की खबरें लगातार सामने आती रहती हैं। वीडियो में एक नजर डालिए मनोरंजन जगत की आज की दिलचस्प खबरों पर।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।