लाइव टीवी

Anjali Arora: कौन हैं अंजलि अरोड़ा जिनका एमएमएस हुआ लीक, स्वयंवर रचाने की कर रही हैं तैयारी

Updated Aug 09, 2022 | 18:22 IST

Anjali Arora: कुछ समय पहले 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर लोकप्रियता बटोरने वाली अंजलि अरोड़ा अब जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। अगर आप अभी तक अंजलि से परिचित नहीं हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि अंजलि अरोड़ा कौन हैं।

Loading ...
Anjali Arora
मुख्य बातें
  • 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर लोकप्रिय हुईं अंजलि अरोड़ा
  • रिएलिटी शो लॉक अप की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं अंजलि अरोड़ा
  • हम आपको बताने जा रहे हैं कि अंजलि अरोड़ा कौन हैं

कुछ समय पहले 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर लोकप्रियता बटोरने वाली अंजलि अरोड़ा अब जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। वह कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आईं तो उनकी लोकप्रियता में गजब का इजाफा हुआ। अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनका एमएमएस वीडियो लीक हो गया है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजलि अरोड़ा है। वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि रिएलिटी शो लॉक अप की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं और मीका सिंह के बाद अब एक्ट्रेस जल्द ही स्वयंवर रचा सकती हैं।

अगर आप अभी तक अंजलि से परिचित नहीं हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि अंजलि अरोड़ा कौन हैं, जिनकी दिलकश तस्वीरें देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ जाती हैं। अंजलि का जन्म 12 मार्च 1996 को नई दिल्ली में हुआ था और वो यहीं पली बढ़ी हैं। 26 साल की एक्ट्रेस अभी मुंबई में रहती हैं।

Also Read: जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं लॉक अप की रनर अप Anjali Arora, रचाने जा रही हैं अपना स्वयंवर?

अंजलि सोशल मीडिया पर कई अदाकाराओं को टक्कर देती हैं। उनकी खूबसूरती और फॉलोइंग कम नहीं है। अंजलि इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती हैं। आलम ये है कि अब उनके नए वीडियो और तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इंस्टाग्राम पर उनके 11.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही उनका यू-ट्यूब चैनल भी है जहां उनके 2 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं।

हाल ही में उनका एक सूफी-सूफी गाना रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अंजलि ने काका, करण रंधावा, राहुल वैद्य और सुचा यार जैसे सिंगर्स के साथ काम किया है। अंजलि ने तेरे बारगी, पौने 12, ओ हमनशीं, टेंपरेरी प्यार, आशिक पुराना, शायद फिर से, मोहबत, सेटिंग और करदी आ वरी जैसे गानों में काम किया है। अब तक वह हिंदी और पंजाबी के 50 से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।