लाइव टीवी

एआर रहमान को कनाडा में मिला सम्मान, उनके नाम पर रखा गया एक और सड़क का नाम

Updated Aug 30, 2022 | 09:33 IST

AR Rahman Has A Street Named After Him in Canada: म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने मरखम के मेयर के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'मरखम शहर, फ्रैंक स्कारपिट्टी और कनाडा के लोगों द्वारा दिए गए इस सम्मान के लिए आभारी हूं।'

Loading ...
ए आर रहमान
मुख्य बातें
  • एआर रहमान को कनाडा में मिला सम्मान
  • कनाडा सरकार ने लिया एक बड़ा फैसला
  • म्यूजिक डायरेक्टर के नाम पर रखा गया सड़क का नाम

AR Rahman Street Named in Canada: एआर रहमान के नाम कई सारे सम्मान हैं। अब सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान को सम्मानित करने के लिए कनाडा में एक बड़ा फैसला लिया गया। कनाडा की एक सड़क का नाम एआर रहमान के नाम पर रखने का फैसला लिया गया है। जानकारी के मुताबिक कनाडा के मरखम शहर की एक सड़क का नाम बदलकर एआर रहमान कर दिया गया है। 

जी हां, म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान को हाल ही में कनाडा सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है। रहमान ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। अपने पोस्ट में रहमान ने बताया कि कनाडा कि एक स्ट्रीट को उनका नाम दिया गया है। इसके साथ ही सिंगर ने पोस्ट के जरिए कैनेडा के मेयर और वहां के लोगों को अपना आभार भी व्यक्त किया।

पढ़ें- पांचवें दिन बहुत कम रहा लाइगर का कलेक्शन, जानें विजय देवरकोंडा की फिल्म ने अब तक कमाए कितने करोड़

म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने मरखम के मेयर के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'मरखम शहर, फ्रैंक स्कारपिट्टी और कनाडा के लोगों द्वारा दिए गए इस सम्मान के लिए आभारी हूं।' वैसे इससे पहले साल 2013 में मरखम (कनाडा) की ही अन्य सड़क को संगीतकार ए आर रहमान के नाम पर - अल्लाह-रखा रहमान सेंट नाम दिया गया था। 

आपको बताते चलें एआर रहमान फिलहाल फिल्म चियान विक्रम की कोबरा में व्यस्त हैं। यह फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कोबरा के बाद, उनका अगला प्रोजेक्ट मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन है। इसके साथ ही वह अपने निर्देशन में बन रही पहली फिल्म ले मस्क पर भी काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।