लाइव टीवी

Janmashtami पर भोजुपरी एक्ट्रेस Monalisa का दिलकश अंदाज, लीनेन की ग्रीन साड़ी में दिए पोज

Updated Aug 11, 2020 | 15:37 IST

Bhojpuri Actress Monalisa shares Saree Pics: भोजपुरी स‍िनेमा की द‍िलकश अदाकारा मोनालिसा ने अपने फैंस को जन्‍माष्‍टमी की शुभकामनाएं दी हैं। इस दौरान वह हरे रंग की साड़ी में नजर आईं।

Loading ...
Monalisa in Saree
मुख्य बातें
  • मोनालिसा ने अपने फैंस को दीं जन्‍माष्‍टमी की शुभकामनाएं
  • इंस्‍टाग्राम पर शेयर की पोस्‍ट और कहा- हैप्‍पी जन्‍माष्‍टमी
  • फैंस ने की लुक और अंदाज की तारीफ

Bhojpuri Actress Monalisa shares Saree Pics: भोजपुरी स‍िनेमा की द‍िलकश अदाकारा मोनालिसा ने अपने फैंस को जन्‍माष्‍टमी की शुभकामनाएं दी हैं। इस दौरान वह हरे रंग की लीनेन साड़ी में नजर आईं और फैंस का दिल जीत लिया। इस साड़ी में मोनालिसा को देख उनके फैंस चहक उठे हैं। फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। अक्‍सर हॉट नजर आने वाली मोनालिसा इन तस्‍वीरों में भक्ति भाव से सराबोर नजर आ रही हैं।

मोनालिसा ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं उसमें वह साड़ी में पोज देती नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को पूरा करने के ल‍िए उन्‍होंने झुमकों और कंगन के साथ पूरा किया है। मोनालिसा का यह लुक ऐसा है कि कोई भी देख उनका दीवाना हो जाए। उनकी तस्‍वीरों को हजारों यूजर्स पसंद कर चुके हैं। फैंस कमेंट कर उनके लुक और अंदाज की तारीफ कर रहे हैं।

पहले भी ब्‍लू साड़ी में आई थीं नजर

मोनालिसा को साड़ी पहनना बेहद पसंद है। इससे पहले भी वह साड़ी की तस्‍वीरें साझा कर चुकी हैं। कुछ वक्‍त पहले वह ब्लू साड़ी में दिखाई दी थीं। सीक्विन साड़ी के साथ उन्होंने हैवी गोल्डन वर्क वाला ब्लाउज कैरी किया था, जिसमें बेल स्लीव्ज थीं। उन्होंने इस लुक को ब्लू चूड़ियों और ड्रॉप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया था। यह लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल नजर में दिखाई दे रही हैं। इस सीरियल में डायन की भूमिका निभाती हैं और इसी वजह से वह घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें तीन मिलियन यानि 30 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। मोनालि‍सा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालि‍सा के नाम से मशहूर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।