लाइव टीवी

Bigg Boss फेम सोनाली राउत ने फिर दिखाया बोल्ड अंदाज, बाथ टब में लेटकर शेयर की बिकिनी तस्वीरें

Updated Dec 02, 2020 | 13:49 IST

बिग बॉस 8 में नजर आईं सोनाली राउत इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज दिख रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sonali Raut
मुख्य बातें
  • सोनाली राउत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी बिकिनी फोटोज।
  • इन तस्वीरों में सोनाली का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।
  • मालूम हो कि सोनाली बिग बॉस 8 में नजर आई थीं।

बिग बॉस 8 में नजर आ चुकी सोनाली राउत अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इनके चलते चर्चा में भी रहती हैं। सोनाली एक बार फिर से अपनी फोटोज को लेकर खबरों में हैं। 

सोनाली ने शेयर की बोल्ड फोटोज

सोनाली ने हाल ही में बिकिनी में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में सोनाली यलो कलर की बिकिनी पहनकर बाथटब में लेटी हुई हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में वो शीशे के सामने खड़ी होकर पोज दे रही हैं। सोनाली की ये तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और वो इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड फोटोज

यह पहली बार नहीं है जब सोनाली अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में हों। इससे पहले भी वो अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रही हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। साल 2010 में सोनाली ने किंगफिशर कैलेंडर का वार्षिक असाइनमेंट जीता था, जिसमें स्विमसूट में मॉडल्स नजर आता हैं। मालूम हो कि सोनाली सुपरमॉडल उज्जवला राउत की बहन हैं। 

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं सोनाली

बता दें कि सोनाली राउत एक फेमस मॉडल है। सोनाली ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है जिसमें साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सपोज' और साल 2016 में रिलीज हुई 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' शामिल हैं। साल 2020 में सोनाली करण सिंह ग्रोवर के अपोजिट एक्शन- थ्रिलर फिल्म डेंजरस में नजर आईं, जिसके डायरेक्टर भूषण पटेल और प्रोड्यूसर मीका सिंह हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।