लाइव टीवी

Bobby Deol on Sunny Deol: बॉबी देओल के ल‍िए सनी देओल ने एक साल तक नहीं की थी शूट‍िंग, रखी बड़े भाई की म‍िसाल

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 19, 2020 | 09:26 IST

Bollywood Throwback : बॉबी देओल ने बताया था क‍ि सनी देओल ने उनके प्रत‍ि बड़े भाई का फर्ज बहुत अच्‍छे से न‍िभाया है। उनके लॉन्‍च के ल‍िए सनी ने एक साल शूट‍िंग नहीं की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bobby Deol and Sunny Deol
मुख्य बातें
  • बॉबी देओल ने बताया है क‍ि उनके करियर को सनी ने बहुत सपोर्ट क‍िया
  • उनकी पहली फ‍िल्‍म बरसात के ल‍िए सनी ने अपना काम छोड़ द‍िया
  • सनी देओल और बॉबी दओल का बॉन्‍ड बहुत अच्‍छा है

अभ‍िनेता और सांसद सनी देओल का बर्थडे 19 अक्‍टूबर को होता है। बेताब के साथ इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाले सनी देओल को गदर, घातक, बॉर्डर, दाम‍िनी जैसी फ‍िल्‍मों के ल‍िए जान जाता है। वह बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र और एक्‍टर बॉबी देओल के बड़े भाई हैं। वहीं उनके बेटे करण देओल ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू पल पल द‍िल के पास से क‍िया है। वैसे एक अच्‍छे एक्‍टर और एक्‍शन स्‍टार ही नहीं, सनी देओल अपनी फैम‍िली को लेकर भी बेहद केयर‍िंग हैं। इस बारे में उनके भाई बॉबी देओल ने एक पुरानी बात का खुलासा क‍िया है। 

ऐसे क‍िया भाई को बर्थडे व‍िश 
बॉबी देओल ने सनी के बर्थडे पर एक शानदार तस्‍वीर शेयर की है। और साथ ही लिखा है क‍ि वह उनके ल‍िए एक प‍िता, भाई और दोस्‍त समान हैं। 

बॉबी के ल‍िए एक साल तक शूट‍िंग नहीं की थी सनी ने 
बॉबी देओल ने बरसात के साथ इंडस्‍ट्री में कदम रखा था। तब तक सनी देओल बॉलीवुड में पूरी तरह जम गए थे। द टेल‍िग्राफ को द‍िए गए अपने इंटरव्‍यू में बॉबी ने बताया क‍ि बरसात में उनको लॉन्‍च कराने के ल‍िए सनी देओल ने बहुत मेहनत की थी। 

बॉबी ने बताया क‍ि सनी चाहते थे क‍ि वह अपने छोटे भाई के ल‍िए वो सब करें, जैसा उनके पापा धर्मेंद्र ने उनको लॉन्‍च करने के ल‍िए क‍िया था। इसके बाद सनी बरसात फ‍िल्‍म में इतने इंवॉल्‍व हो गए क‍ि हर बारीकी पर ध्‍यान देने के ल‍िए उन्‍होंने अपनी फ‍िल्‍मों के ल‍िए एक साल तक शूट नहीं क‍िया। 

व‍िदेश में शूट की थी बरसात 
बॉबी ने बताया है क‍ि बरसात को ह‍िट कराने के ल‍िए सनी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे। बकौल बॉबी - हमने बरसात की शूट‍िंग मैसूर, बैंगलुरु, मुंबई, मनाली जैसी लोकेशंस पर की थी। ये सभी बेहद खूबसूरत जगहें थी। लेक‍िन शूट पूरा होने के बाद भी सनी चाहते थे क‍ि मेरे इंट्रोडक्‍शन सीन को और ग्रैंड बनाया जाए। इसल‍िए उन्‍होंने इटली का शूट प्‍लान क‍िया। हम वहां एक ऐसे शख्‍स के पास गए ज‍िसका अपना जू था। वहां मैंने एक असली के शेर के साथ सीन शूट क‍िया था और मैं सीन के खत्‍म होने तक बेहद घबराया हुआ था क‍ि कहीं ये मुझे खा न जाए। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।