लाइव टीवी

तीसरी बार शादी के बंधन में बंधी ब्रिटनी स्पीयर्स, बिना बुलाए आए पहले पति को पुलिस ने किया अरेस्ट

Updated Jun 10, 2022 | 12:10 IST

Britney Spears Alexander Asghari Wedding: हॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स तीसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी में उनके पूर्व पति बिना बुलाए आ गए।

Loading ...
Britney Spears, Sam Asghari
मुख्य बातें
  • ब्रिटनी स्पीयर्स तीसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं।
  • ब्रिटनी ने अपने बॉयफ्रेंड सैम असघरी से शादी की है।
  • ब्रिटनी के पहले पति अलेक्जेंडर शादी में बिना बुलाए शादी में शामिल हुए।

Britney Spears Wedding:. हॉलीवुड पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर ने अपने पार्टनर सैम असघरी से शादी के बंधन में बंध गई हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स की ये तीसरी शादी हैं। आपको बता दें कि स्पीयर्स इस साल प्रेग्नेंट थीं। हालांकि, उनका मिसकैरिज हो गया था। सिंगर और एक्ट्रेस की शादी में उनके एक्स पति जेसन अलेग्जेंडर बिना बुलाए इस शादी में पहुंच गए। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। 

ब्रिटनी स्पीयर्स के पति सैम के प्रतिनिधि ब्रैंडन कोहेन ने दोनों की शादी को कंफर्म किया है। एक ईमेल जरिए उन्होंने कहा, 'हमें बेहद खुशी हो रही है कि ये दिन आ गया और दोनों शादी के बंधन में बंधन में बंध गए हैं। हम सब इसका पिछले काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे। वह बेहद केयरिंग और काफी सपोर्टिव हैं। दोनों ने सगाई के नौ महीने बाद शादी की है। इसके अलावा ब्रिटनी का कोर्ट केस भी खत्म हो गया है। स्पीयर्स सैम के साथ शादी करना चाहती थीं और बच्चे भी चाहती हैं।' ब्रिटनी और सैम की पहली मुलाकात साल 2016 में स्लंबर पार्टी के म्यूजिक वीडियो के दौरान हुई थी।

Also Read: पिता से कोर्ट केस हार गईं पॉप स्‍टार Britney Spears, जानिए क्‍या था Conservatorship से जुड़ा ये पूरा मामला

शादी में बिना बुलाए आए एक्स हसबैंड
ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी में उनके एक्स पति जेसन अलेग्जेंडर भी बिना बुलाए आ गए। इस दौरान वह इंस्टाग्राम पर लाइव भी आए। यहां खाली सजे हुए कमरे नजर आ रहे थे। इस दौरान इवेंट की सुरक्षा देख रही सुक्युरिटी टीम ने रोक दिया। इस पर अलेक्जेंडर ने कहा कि ब्रिटनी ने ही उन्हें इनवाइट किया है। बकौल अलेक्जेंडर, 'वह मेरी पहली वाइफ थी, मेरी एकमात्र वाइफ।' वेंटुरा काउंटी के शेरिफ कैप्टन कैमरन ने कहा कि उन्हें दो बजे कॉल आया, जिसमें शिकायत की गई थी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

आपको बता दें कि साल 2004 में ब्रिटनी और अलेक्जेंडर ने शादी की थी। ये शादी महज 55 घंटे ही चली थी।  इसके बाद केविन फेडरलाइन से साल 2004 में शादी की थी। साल 2007 में दोनों अलग हो गए थे। ब्रिटिनी दो जुड़वा बच्चों की मां भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।