लाइव टीवी

'ब्लैक पैंथर' के एक्टर चैडविक बोसमैन का 43 साल की उम्र में निधन, चार साल से कैंसर से थे पीड़ित

Updated Aug 29, 2020 | 10:35 IST

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर और फिल्म ब्लैक पैंथर में नजर आए चैडविक बोसमैन का 43 साल की उम्र में निधन हो गया है। वो पिछले करीब चार साल से कैंसर से जूझ रहे थे।

Loading ...
Chadwick Boseman
मुख्य बातें
  • फिल्म ब्लैक पैंथर के एक्टर चैडविक बोसमैन का निधन।
  • चैडविक बोसमैन पिछले करीब चार साल से कॉलन कैंसर से जूझ रहे थे।
  • चैडविक के निधन की जानकारी उनके परिवार ने दी।

एंटरटेनमेंट जगत को एक और बड़ा झटका लगा है। हॉलीवुड के जाने माने एक्टर चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का शुक्रवार को 43 साल की उम्र में निधन हो गया। चैडविक पिछले चार साल से कॉलन कैंसर (आंत के कैंसर) से जूझ रहे थे लेकिन शुक्रवार को वो जिंदगी की जंग हार गए। चैडविक के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनके परिवार ने फैंस को यह दुखद खबर दी।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा,'बेहद दुख के साथ हम चैडविक बोसमैन के निधन की पुष्टि करते हैं। साल 2016 में चैडविक के स्टेज 3 के कॉलन कैंसर के बारे में पता चला था, और यह पिछले 4 वर्षों में इसके साथ लड़ते हुए यह स्टेज IV तक पहुंच गया था। चैडविक ने एक सच्चे योद्धा की तरह इस दौरान भी काम किया और आपके लिए बहुत सारी फिल्में लेकर आए जो आपको बहुत पसंद आईं। इस पोस्ट में बताया गया कि चैडविक कई सर्जरी और कीमोथैरेपी के बीच अपनी फिल्मों की शूटिंग करते थे। इस पोस्ट में बताया गया, 'चैडविक का निधन उनकी पत्नी और परिवार की मौजूदगी में घर पर ही हुआ। आपके प्यार और प्रार्थना के लिए परिवार आपका शुक्रिया अदा करता है और इस मुश्किल समय में उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की उम्मीद करता है।'

चैडविक बोसमैन के निधन की खबर ने उनके फैंस और अन्य सेलेब्स को झकझोर कर रख दिया है। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद फैंस लगातार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और दुख प्रकट कर रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनके निधन पर शोक जताया जिसमें अनुपम खेर, ऋचा चड्ढा, फरहान अखतर, रितेश देशमुख और अदनान सामी शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।