लाइव टीवी

सिंगर जायन मलिक की बहन की शादी में उड़ी नियमों की धज्जियां, पुलिस ने मेहमानों से वसूला जुर्माना

Updated Dec 15, 2020 | 20:46 IST

Zayan Malik Sister Wedding: ब्रिटिश सिंगर जायन मलिक की बहन शादी के बंधन में बंधी। इस शादी में कोरोना के नियम की धज्जियां उड़ाई गई। पड़ोसियों ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

Loading ...
Zayan Malik Sister
मुख्य बातें
  • ब्रिटिश सिंगर जायन मलिक की बहन की हाल में शादी हुई है।
  • शादी में कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई।
  • पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मेहमानों से जुर्माना वसूला।

मुंबई. ब्रिटिश सिंगर जायन मलिक की बहन वलीहा की शादी में कोविड के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। पड़ोसियों की शिकायत के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शादी के फंक्शन रुकवा दिए। 

वालिहा की शादी ब्रिटेन के शहर ब्रेडफोर्ड में हुई। इस शादी में करीब 40 गेस्ट पहुंचे थे। ब्रिटेन सरकार की गाइडलाइन कोरोना के कारण केवल 15 मेहमानों को ही बुलाने की परमिशन दी गई थी।

ब्रिटिश अखबार डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक वालिहा की शादी में भीड़ देखकर पड़ोसियों ने शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस शादी के वेन्यू में पहुंचकर सभी मेहमानों से जुर्माना वसूला। 

पांच साल की हो चुकी है जेल
जायन की बहन वालिहा की शादी जुनैद से हुई है। जुनैद को कार जैंकिग के आरोप में साल 2017 में पांच साल की जेल हो चुकी है। जायन के पिता अपनी बेटी की शादी में मौजूद नहीं थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जायन के पिता जुनैद के क्रिमिनल बैकग्राउंड के कारण उसे पसंद नहीं करते हैं। इसके अलावा काम के कारण जायन भी अपनी बहन की शादी में मौजूद नहीं थे। 

एक्स को कर रहे हैं  डेट
जायन मलिक मॉडल जीजी हदीद को एक बार फिर डेट कर रहे हैं। साल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जीज हदीद इससे पहले निक जोनस के भाई जो जोनस को भी डेट कर चुकी हैं। 

पिछले साल दिसंबर में जीजी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इसमें जायन की मां की बताई एक विधि के अनुसार खाना बनाया था और उस पोस्ट में जायन की मां को टैग भी किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।