लाइव टीवी

Saamo Petraa Bikini Photos: बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई ये 21 साल की यूट्यूबर, बिकिनी फोटोज से ढाया कहर

Updated Mar 03, 2021 | 13:08 IST

क्रोएशिया की रहने वाली सामो पेट्रा (Saamo Petraa) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर अपनी बोल्ड और बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

Loading ...
Saamo Petraa
मुख्य बातें
  • अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई सामो पेट्रा।
  • 21 साल की सामो पेट्रा क्रोएशिया की यूट्यूबर हैं।
  • सामो इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स अपनी तस्वीरों और ग्लैमरस अंदाज के चलते छाई रहती हैं जिनके लाखों फैंस होते हैं। इन्हीं में से एक हैं कोएशिया की रहने वाली यूट्यूब सेंसेशन सामो पेट्रा (Saamo Petraa), जो अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। 

सामो पेट्रा वैसे तो यूट्यूबर हैं जिनके यूट्यूब चैनल पर करीब 2.5 लाख सबस्क्राइबर्स हैं। वो अपने चैनल पर मेकअप और DIY वीडियोज शेयर करती हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं। ये यूट्यूब सेंसेशन इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सामो पेट्रा का जन्म साल 2000 में हुआ था और वो हाल ही में 21 साल की हो गई हैं। 

21 साल की सामो पेट्रा रेड प्रिंटेड बिकिनी और व्हाइट बिकिनी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वो अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़तीं और बिकिनी से लेकर मोनोकिनी तक में ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने बायो में खुद को मून चाइल्ड बताया है। इसके साथ ही वो Buntovnica, ljubavnica, diva नाम की बुक भी लिख चुकी हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सामो खूबसूरत के साथ मल्टी टैलेंटेड भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।