लाइव टीवी

Disha Patani Hot photo: बिकिनी में दिशा पाटनी ने समंदर किनारे लगाई आग, टोंड फिगर देख यूजर बोले लग रही हो मरमेड

Updated Sep 08, 2022 | 19:34 IST

Disha Patani Bikini photo : दिशा पाटनी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं। एक्ट्रेस की सिजलिंग फोटो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
disha patani bikini photo
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी ने ग्लैमरस और बोल्ड फोटो शेयर की हैं
  • एक्ट्रेस ने बिकिनी में समंदर किनारे दिए सिजलिंग पोज
  • एक्ट्रेस की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Disha Patani bikini photo viral on social media : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्टेस आए दिन अपने किलर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं। फोटो में दिशा बीच किनारे सिजलिंग पोज देते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दिशा पाटनी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस ने बीच किनारे वाइट कलर के बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। दिशा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। 

दिशा ने बिकिनी में दिया सिजलिंग पोज

एक्ट्रेस की सिजलिंग तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस का किलर पोज फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है। एक्ट्रेस पिछले दिनों टाइगर से ब्रेकअप की खबरों को लेकर लाइमलाइट में थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कहा है।

फिटनेस फ्रीक हैं दिशा पाटनी

एक्ट्रेस अक्सर अपने फिटनेस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। 

दिशा हाल ही में एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं।  दिशा के साथ जॉन अब्रहाम , तारा सुतारिया और अजु्न कपूर लीड रोल में नजर आए थे। दिशा की एक्टिंग ने जीता दर्शकों का दिल। एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।