लाइव टीवी

Duranga on ZEE5: 'दुरंगा' में बनेगी दृष्टि धामी और गुलशन देवैया की जोड़ी, कोरियाई शो 'फ्लावर ऑफ एविल' का है रीमेक

Updated Jul 26, 2022 | 14:25 IST

Duranga first look: बॉलीवुड अभिनेता गुलशन देवैया आगामी रोमांटिक थ्रिलर ओटीटी श्रृंखला 'दुरंगा' में अभिनेत्री दृष्टि धामी के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

Loading ...
Duranga first look

Duranga first look: बॉलीवुड अभिनेता गुलशन देवैया आगामी रोमांटिक थ्रिलर ओटीटी श्रृंखला 'दुरंगा' में अभिनेत्री दृष्टि धामी के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। यह सीरीज 'फ्लॉवर ऑफ एविल' नाम के कोरियाई शो का आधिकारिक रूपांतरण है और इसे प्रदीप सरकार और एजाज खान ने निर्देशित किया है।

श्रृंखला सम्मित (गुलशन देवैया द्वारा अभिनीत) और इरा (द्रष्टि धामी द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी को आगे बढ़ाती है, जो तीन अलग-अलग समय सीमाओं में सामने आती है। 'दुरंगा' का निर्माण गोल्डी बहल और श्रद्धा सिंह ने किया है और जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 होगा।

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, रोज ऑडियो विजुअल्स के निर्माता, गोल्डी ने एक बयान में कहा, "रोज ऑडियो विजुअल्स में हम हमेशा गुणवत्ता के उत्पादन के लिए प्रतिबद्ध हैं, बॉक्स से बाहर सामग्री जो मनोरंजक भी है। 'दुरंगा' भी ऐसे एक कदम आगे है। यह एक विशेष विषय है क्योंकि यह शादी की अवधारणा की पड़ताल करता है, लेकिन एक अनोखे ट्विस्टेड लेंस के माध्यम से, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।"

Also Read: 'पूजा मेरी जान' में नजर आएंगे हुमा कुरैशी और मृणाल ठाकुर, जानें कैसी होगी कहानी


9-एपिसोड की श्रृंखला में राजेश खट्टर, दिव्या शेठ, जाकिर हुसैन, बरखा बिष्ट, अभिजीत खांडकेकर और हेरा मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। गोल्डी ने आगे उल्लेख किया, "'दुरंगा' मुख्य रूप से इस विषय से संबंधित है कि आप अपने साथी को कितनी अच्छी तरह जानते हैं और फिर आगे की कहानी की खोज करते हैं।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।