लाइव टीवी

स्पाईमास्टर लकी बिष्ट के जीवन पर किताब लिखेंगे हुसैन जैदी, पर्दे पर आएगी हौसले की कहानी

Updated May 24, 2022 | 14:43 IST

उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले लक्ष्मण बिष्ट उर्फ लक्की की कहानी पर्दे पर देखने को मिलेगी। लक्की एक कुशल रॉ एजेंट रहे है, जो 2003 में ट्रेनिंग के लिए इसराइल गए ओर आने के बाद वह एनएसजी कमांडो समेत सेना के कई ऑपरेशन में शामिल रहे

Loading ...
Laxman Bisht aka Lucky Bisht
मुख्य बातें
  • लक्की बिष्ट को लकी कमांडो के नाम से जाना जाता है
  • वह लक्की एक कुशल रॉ एजेंट रहे है, जो 2003 में ट्रेनिंग के लिए इजराइल गए
  • वापस आने के बाद वह एनएसजी कमांडो समेत सेना के कई ऑपरेशन में शामिल रहे

Lucky bisht Story: उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले लक्ष्मण बिष्ट उर्फ लक्की की धमक अब आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखने को मिलेगी। लक्की बिष्ट मूलतः पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट के रहने वाले हैं। उनके जीवन पर जाने-माने क्राइम रिपोर्टर और लेखक हुसैन जैदी कहानी लिख रहे हैं। हुसैन ने लक्की बिष्ट से एक इंटरव्यू के माध्यम से बात की और अपने यूट्यूब चैनल पर उसका वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा व्यूज मिले हैं। 

लक्की बिष्ट को उत्तराखंड के साथ-साथ उत्तर प्रदेश, बिहार और नेपाल में लक्की कमांडो के नाम से जाना जाता है।वह लक्की एक कुशल रॉ एजेंट रहे है, जो 2003 में ट्रेनिंग के लिए इजराइल गए और वापस आने के बाद वह एनएसजी कमांडो समेत सेना के कई ऑपरेशन में शामिल रहे। लक्की बिष्ट के जीवन पर क्राइम रिपोर्टर हुसैन जैदी पुस्तक लिख रहे हैं और इस ऐलान के बाद कई फिल्म निर्माताओं की नजर इस आने वाली बुक पर है। 

डोंगरी टू दुबई: सिक्स डिकेड्स ऑफ द मुंबई माफिया, मुंबई माफिया क्वींस, माई नेम इज अबू सलेम और बायकुला टू बैंकॉक जैसी किताबें लिख चुके वरिष्ठ पत्रकार हुसैन जैदी ने कुछ दिनों पहले लक्ष्मण बिष्ट उर्फ लक्की का इंटरव्यू भी सोशल साइट पर शेयर किया था।लक्की बिष्ट के प्रशंसक उन पर लिखी जाने वाली किताब को लेकर उत्साहित हैं। लक्की इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और लेखन एवं प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं। 

लक्की बिष्ट के प्रोडक्शन हाउस लक्की कमांडो फिल्मस के बैनर तले अब तक कई प्रोजेक्ट शूट हो चुके हैं, जिनमें  फिल्म नियती चक्र, वेब सीरीज सुपर लौंडे, म्यूजिक एल्बम अहसास शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।